28 नवंबर तक सरकारी कार्यालयों का कामकाज ठप्प रखेंगे कर्मचारी, जानें क्यों..

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2023 - 03:59 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विसेज यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अमरीक सिंह संधू व प्रदेश महासचिव पिप्पल सिंह के नेतृत्व में 8 नवम्बर से चल रही कलम छोड़ हड़ताल को 28 नवम्बर तक बढ़ा दिया गया है।

इस संबंध में सभी कर्मचारी अपने कार्यालयों के बाहर सड़कों पर बैठेंगे। प्रदेश अध्यक्ष रघुबीर सिंह बड़वाल, जिला अध्यक्ष सावन सिंह व राज्य अतिरिक्त प्रैस सचिव एम.एल. नाहर ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अमरीक सिंह संधू के नेतृत्व में कोर कमेटी की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार 28 नवम्बर तक कलम छोड़ हड़ताल जारी रहेगी और सभी विभागों का कार्य ठप्प रहेगा। उन्होंने ऐलान किया कि अगर कोई भी कैबिनेट मंत्री किसी भी जिले में सरकारी कार्यक्रम में आएगा तो उसे काले झंडे दिखाए जाएंगे।

संगठन ने निर्णय लिया कि 24 नवम्बर को पंजाब भर के सभी जिलाधीश दफ्तरों के सामने अन्य संगठनों को साथ लेकर जिला स्तर पर रोष रैली करेंगे तथा सरकार का पुतला फूंका जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ हुई बैठक में पुरानी पैंशन योजना बहाल करने के मुद्दे पर सरकार ने विस्तार से सुनवाई की। कर्मचारी जी.पी. निधि खाते खोलने पर सहमति बनी तथा अधिकारियों को एस.ओ.पी. की प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया गया तथा पुरानी पैंशन के संबंध में स्पष्ट अधिसूचना जल्द जारी करने का आश्वासन दिया गया परंतु सरकार इन आदेश को लागू करने में टाल-मटोल कर रही है।

Content Writer

Vatika