Breaking: पंजाब में एक बार फिर Encounter, 3 को लगी गोली

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 08:07 PM (IST)

पंजाब डेस्क :   मोहाली से एनकाउंटर होने की इस समय की बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार मोहाली के मुल्लांपुर के खिजराबाद में पुलिस व गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई है। बताया जा रहा है कि मोहाली के स्पेशल सैल ने आप्रेशन को अंजाम दिया है। इस दौरान तीन आरोपियों को गोलियां लगी है। पुलिस द्वारा घेरा डाल जब आरोपियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो तीनों ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उनके पैर और हाथ पर गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

पुलिस ने जिन गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया है उनमें अक्षर, नरेश कुमार और सुनील कुमार शामिल हैं जो हरियाणा के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक ये सभी आपराधिक मामलों में शामिल थे। गौरतलब है कि कुछ समय पहले मोहाली में घर के बाहर बैठी महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। पुलिस द्वारा मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इसी बीच जब पुलिस को इनके बारे में पता चला को इनको घेरा डाला और इर दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई जिमें 3 आरोपियों को गोली लगी। पुलिस के मुताबिक, पारिवारिक विवाद के चलते महिला की हत्या करने के लिए तीनों ने लाखों रुपए लिए थे।

यह भी पढ़ें  : Breaking: पंजाब में एक बार फिर थमेंगे ट्रेंनों के पहिए, जानें क्यों और कब

आपको बता दें कि डेराबस्सी में पड़ते रामगढ़ में घर के बाहर बैठी 60 साल की महिला सरोज देवी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं और पीजीआई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ये भी बता दें दिन दिहाड़े मोटरसाइकिल पर 2 युवक आए और महिला पर फायरिंग कर दी थी। पुलिस को इनकी लंबे समय से तलाश थी और ये हरियाणा में भी वांछित थे।पुलिस द्वारा पिछले 4 महीनों में लगातार बड़ी कार्रवाई करते हुए कई एनकाउंटर किए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini