Jalandhar में लारेंस बिश्नोई गैंग के दो गुर्गों को पुलिस ने घेरा, दोनों तरफ से फ़ायरिंग

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2024 - 12:31 PM (IST)

जालंधर (वरुण): जालंधर में पुलिस और बदमाशों के बीच सुबह-सुबह मुठभेड़ की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार जालंधर में नाखा वाले बाग नजदीक वडाला चौक पर दो गैंगस्टर और सीआईए स्टाफ के बीच गोलियां चली है।

इस दौरान जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों गैंगस्टर गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। काबू किए गए आरोपी हत्या, सुपारी किलिंग और ड्रग तस्करी के मामलों में शामिल थे। 

वहीं इस मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी की बाल-बाल जान बच गई। बताया जा रहा है कि गोली उनकी पगड़ी में फंस गई, जिसके चलके वह बच गए और उन्हें कोई चोट नहीं आई। 

आपको बता दें कि सीआईए स्टाफ को इनपुट मिले थे कि रविवार सुबह लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के दो गैंगस्टर गाड़ी में सवार होकर जालंधर में घूम रहे हैं और वडाला चौक से होते हुए वह नाखा वाले बाग इलाके में जा रहे है। ऐसे में सीआईए स्टाफ ने यहां ट्रैप लगा लिया। जैसे ही पुलिस ने गैंगस्टरों की गाड़ी रोकने की कोशिश की तो उन्होंने सीआईए स्टाफ पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

जवाबी कारवाई में सीआईए स्टाफ ने भी फायरिंग की। दोनो गैंगस्टर गोली लगने से घायल हो गए है जिन्हे काबू करके इलाज के अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान सीपी भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस पार्टी के सभी जवान सही सलामत है। बताया जा रहा है कि देर रात से सीआईए स्टाफ की टीम इन आरोपियों की तलाश कर रही थी। आरोपियों से पिस्टल भी बरामद हुआ है जबकि कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

News Editor

Kalash