घर में दाखिल हो परिवार पर किया जानलेवा हमला, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 04:05 PM (IST)

बटाला (बेरी): आज बटाला में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब काहनूवान रोड पर स्थित गांव धुप्पसड़ी में कुछ व्यक्तियों की तरफ से एक घर में दाखिल होकर गुंडागर्दी की गई। घर में रहते एक व्यक्ति व एक औरत को तेजधार हथियारों से हमला करके गंभीर रूप में घायल कर दिया गया। हमला करने के बाद उक्त व्यक्ति एक बच्चे को भी अपने साथ लेकर फरार हो गए।  इस संबंधी पत्रकारों को जानकारी देते हुए घर के मालिक निशान सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी बचन कालोनी गांव धुप्पसड़ी काहनूवान रोड बटाला ने बताया कि बलजिंदर कौर पुत्री जुवैद कुमार निवासी डेयरीवाल अपने बच्चे के साथ उसके घर में पिछले लम्बे समय से रह रही थी। उसने बताया कि बलजिंदर कौर का तलाक हो चुका है। इसके बावजूद भी उसका पति और ससुराल वालों द्वारा बलजिंदर कौर और उसको जान से मारने की धमकियां दी जा रही थीं। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : भाजपा नेता तरुण चुग ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, सिद्धू को भी लिया आड़े हाथों

निशान सिंह ने बताया कि आज प्रात: काल बलजिंदर कौर का पति कुछ व्यक्तियों को साथ लेकर उनके घर में दाखिल हुआ और उन पर तेजधार हथियारों के साथ हमला किया व उन पर गोलियां भी चलाईं। उन्होंने बताया कि उसने छत्त से छलांग मार कर पड़ोसियों के घर जाकर अपनी जान बचाई परन्तु इसी दौरान उक्त व्यक्तियों ने उसको और बलजिंदर कौर को गंभीर रूप में घायल कर दिया। निशान सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति बलजिंदर कौर के 12 वर्षीय लड़के को भी अपने साथ ले गए।  सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : नशे के लिए पैसे न देने पर बेटे ऐसे दी मां को दर्दनाक मौत

इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ अमोलक सिंह ने बताया कि उक्त परिवार का बच्चे की कस्टडी को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था और अब बच्चा अपनी मां के पास रह रहा था परन्तु बच्चे का पिता आज अपने साथियों सहित गांव धुप्पसड़ी पहुंचा और बच्चे को लेकर चला गया। उन्होंने कहा कि इस दौरान उक्त व्यक्ति के साथ आए नौजवानों की तरफ से निशान सिंह और बलजिंदर कौर से मारपीट भी की गई। उनकी तरफ से गोलियां भी चलाईं गई जिसमें से एक गोली का खोल उनको मौके से बरामद हो गया है। घायल करने वाले तेजधार हथियारों को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं।  एस.एच.ओ. अमलोक सिंह ने बताया कि अब जो बयान निशान सिंह और बलजिंदर कौर की तरफ से पुलिस को दर्ज करवाए जाएंगे उसके आधार पर अगली कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। इस अवसर पर उनके साथ गांव के सरपंच सुखविन्द्र सिंह, एस.आई गुरमीत सिंह, ए.एस.आई सुखदेव सिंह और अन्य पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे।
PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News