एक्साइज विभाग ने ट्रक से 1500 पेटी अवैध शराब बरामद की

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 06:06 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक्साइज विभाग गुरदासपुर को आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब उन्होंने गांव धुपसड़ी समीप एक ट्रक को रोककर उससे लगभग 1500 पेटी शराब पकड़ी। यह शराब दो नंबर में अमृतसर लेकर जा रहे थे। इस संबन्धी केस दर्ज करके ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है जबकि ट्रक में सवार कुछ लोग भागने में सफल हो गए।

जानकारी देते हुए एक्साइज विभाग के इंस्पैक्टर रमन कुमार ने बताया कि एक्साइज मोबाइल विंग माधोपुर को सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक ट्रक पी.बी 05 जे 5329 पर बड़ी मात्रा में अवैध ढंग से शराब को शराब तस्करी करके अमृतसर ले जा रहे थे। इस सूचना के आधार पर एक्साइज विभाग गुरदासपुर तथा मोबाइल विंग ने संयुक्त तौर पर गांव धुपसड़ी समीप नाकाबंदी करके उक्त ट्रक को आता देख रूकने का ईशारा किया तो ट्रक चालक ने ट्रक को भगाने का प्रयास किया लेकिन विभाग के कर्मचारियों ने ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक पर बैठे कुछ सवार भागने में सफल हो गए जबकि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि जब ट्रक को चैक किया गया तो इसमें शराब भरी थी और ट्रक चालक द्वारा इस शराब बारे कुछ सही जानकारी नहीं दी गई और न ही दस्तावेज पेश किए गए जिस पर जांच करने पर ट्रक से 1200 पेटी शराब बरामद की गई। ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है और इस सम्बन्धी बड़ा भेद खुलने की संभावना है। 
 

Vaneet