अवैध शराब के धंधेबाजो पर रेड करने गई एक्साइज टीम पर पत्थर-बाजी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 12:34 PM (IST)

अमृतसर : पुलिस स्टेशन रामबाग के अंतर्गत आते क्षेत्र से अवैध शराब पर छापामारी करने गए एक्साइज विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों पर शराब बेचने वालों द्वारा पथराव कर दिया। तभी हड़कंप मच गया। इस पत्थर बाजी में आबकारी विभाग की टीम के साथ आए कुछ लोग जख्मी भी हो गए, वहीं पुलिस द्वारा ललकारने पर हमलावर दौड़ गए। जानकारी के मुताबिक आबकारी विभाग को सूचना थी कि रामबाग पुलिस स्टेशन के सामने की तरफ एक बाजार जो चर्च के निकट से गुजरता है, वहां पर कुछ लोग सरेआम अवैध शराब बेचने का काम करते हैं। इसके कारण शराब के ठेकेदारों का नुकसान हो रहा है।

जिला आबकारी विभाग के सहायक कमिश्नर सुखविंदर सिंह एवं जिला आबकारी अधिकारी गौतम गोविंदा के निर्देश पर इंस्पैक्टर राममूर्ति और रविंदर के नेतृत्व में आबकारी विभाग के कर्मचारी, जानकार ठेकेदारों के आदमी और पुलिस के जवान पहुंचे तो आगे से 30-40 नौजवानों द्वारा धुरंधर पत्थर बाजी शुरू कर दी। इसमें कई लोग घायल हुए हैं, वहीं इसमें एक आदमी के सिर पर चोट लगी है और उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि हमलावरों की पत्थर बाजी में कुछ पुलिस के लोगों को भी हल्की चोटे आई है।

पुलिस स्टेशन रामबाग ने वहां पर कुछ मटेरियल, जिसमें शराब की बोतले और बेची गई शराब के खाली डब्बे हैं बरामद किए गए। इस संबंध में जिला आबकारी अधिकारी अमृतसर-1 गौतम गोविंदा ने बताया कि पुलिस को जानकारी दे दी गई है और जल्दी ही इन पर केस दर्ज हो जाएगा, वहीं उन्होंने कुछ घायल हो चुके लोगों के बारे में भी पुष्टि की है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उन लोगों को पहचान लिया है और जल्दी ही पुलिस उन पर एक्शन लेगी। इस संबंध में रामबाग की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Urmila