दुबई में शेखों के चंगुल से छूट होशियारपुर लौटी महिला, सुनाई आपबीती

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 10:24 PM (IST)

होशियारपुर: बेहतर जिंदगी की तलाश व घर की गरीबी दूर करने के लिए सिर्फ 9 दिन पहले ही धोखेबाज एजेंट के जरिए होशियारपुर की विधवा महिला बड़े ही अरमान से दुबई तो पहुंच गई लेकिन वहां की नारकीय जीवन देख रो-रोकर उसका बुरा हाल हो गया। यहां एजेंट ने उससे कहा था कि उसे दुबई मे बच्चों की देखभाल का काम करने के लिए भारतीय रुपये के तौर पर 20 से 25 हजार रुपए मिलेंगे, लेकिन 2 दिन बाद ही शेख ने उसके साथ बुरा वर्ताव करना शुरु कर दिया। बसपा जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम लाल अहीर की मदद से 9 दिन बाद वह दुबई से सकुशल होशियारपुर लौटी और अब उसने पुलिस के सामने आरोपी एजेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

एजेंट ने नर्क में झोंक दिया था मुझे
दुबई से होशियारपुर पहुंची शहर के शांति नगर की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पति की मौत के बाद घर की गरीबी दूर करने के लिए वह बजवाड़ा गांव की रहने वाली एक महिला एजेंट के झांसे में पहले 50 हजार व बाद में 35 हजार रुपए देने के बाद उसे 9 मई को दुबई भेज दिया गया। दुबई में 2 दिन तक माहौल ठीक रहा लेकिन तीसरे दिन के बाद शेख ने उसे तरह-तरह से मानसिक व शारीरिक तौर पर परेशान करना शुरू कर दिया। इस बीच उसने एक दिन मौका पाकर किसी के फोन से मां को सारी बातें बताई और वहां से आने की बात कही। 

पंजाबी युवकों की मदद से लौटी है पीड़िता 
बसपा जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम लाल अहीर ने बताया कि दुबई से बजवाड़ा गांव में पार्टी वर्कर लक्की लौटा तो मैने उसे मदद करने को कहा। लक्की ने फौरन ही दुबई स्थित अपने दोस्तों को पुलिस की मदद से पीड़ित महिला को होशियारपुर भेजने की बात कही। दुबई में होशियारपुर के युवकों ने दुबई पुलिस के सहयोग से महिला को सुरक्षित होशियारपुर भेज दिया।

Punjab Kesari