खाना बनाते समय सिलेंडर लीक होने से हुआ धमाका, पति-पत्नी सहित बच्चे झुलसे

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 10:26 AM (IST)

लुधियाना(नरेंद्र): लुधियाना के समराला चौक में थाना डिवीजन नं. 7 इलाके में गुरू अर्जुन देव नगर में खाना बनाते समय सिलेंडर को आग लगने के कारण जबरदस्त धमाका होने की सूचना मिली है। इस हादसे में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। घायलों की पहचान राज कुमार उसकी पत्नी सोनाली, बेटी नेहा, शोभा और बेटा दीपक के रूप में हुई है, जिन्हें इलाज के लिए लुधियाना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना का पता चलते ही पड़ोसियों ने बहादुरी दिखाते हुए घर में मौजूद बच्चों को बाहर निकाला। बता दें कि धमाके की आवाज सुनते ही इलाको के आसपास के लोग तुरंत बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए, जिन्होंने आग पर कड़ी मुशक्कत से काबू पा लिया, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई।

पत्रकार को जानकारी देते हुए पड़ोसियों ने बताया कि उक्त प्रवासी परिवार काफी लंबे समय से यहां रह रहा था। गत देर शाम जब अचानक घर में से आवाजें आने लगीं तो देखा कि सिलेंडर फटने से पूरे घर को आग लगी हुई थी। इसके बाद पड़ोसियों ने बहादुरी दिखाते हुए परिवार के बच्चों को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला लेकिन इस दौरान पति-पत्नी जरूर झुलस गए। पड़ोसियों ने बताया कि कुछ देर बाद मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंची और पूरी तरह उसने आग पर काबू पाया।

Edited By

Sunita sarangal