सिख फॉर जस्टिस के इशारे पर कांग्रेसी नेता को मारने की साजिश बेनकाब

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 09:40 AM (IST)

खन्ना (कमल): शिव सेना के राष्ट्रीय प्रधान निशांत शर्मा के अति नजदीकी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय कोआर्डीनेटर गुरसिमरन सिंह मंड को पाबन्दीशुदा सिख फॉर जस्टिस के इशारे पर जान से मार देने की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। खालिस्तान फोर्स नामी आतंकवादी संस्था के साथ जुड़े खन्ना के पास के पायल के वासी तेजप्रकाश उर्फ काका पुत्र सुखमिंद्र सिंह और अकाशदीप सिंह उर्फ सोनू को 32 बोर की पिस्तौल और 6 जीवित कारतूसों समेत हरियाणा पुलिस की स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) द्वारा हिसार से काबू करने के बाद उन से की गई पूछताछ दौरान यह खुलासा हुआ है।

इन का कहना था कि सिख फॉर जस्टिस के इशारे पर उनको मंड और शिव सेना के नेताओं को जान से मार देने के हुक्म थे। हरियाणा पुलिस की तरफ से काबू किए दोषियों के किए इकशाफ के बाद पंजाब की खुफिया एजैंसियों की तरफ से मंड और ओर शिव सेना नेताओं की सुरक्षा की फिर समीक्षा की जा रही है। 

इस संबंधी बातचीत करते गुरसिमरन सिंह मंड ने कहा कि देश को तोडऩे वाले खालिस्तानियों खिलाफ वह अपनी आवाज को हमेशा बुलंद करते रहेंगे और ऐसे आतंकवादियों या कट्टर खालिस्तानियों की धमकियों से वह डरने वाले नहीं हैं, चाहे उनको अपनी जान भी क्यों ने कुर्बान करनी पड़े। 
 

Tania pathak