8 महीनों में चौथा मॉड्यूल बेनकाब: मध्य प्रदेश से हथियारों के 2 सप्लायर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 09:58 AM (IST)

चंडीगढ़/अमृतसर (रमनजीत): मध्य प्रदेश से गैर-कानूनी हथियारों की तस्करी के नैटवर्क को तोड़ते हुए पंजाब पुलिस ने बुधवार को मध्य प्रदेश आधारित दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी के साथ गैर-कानूनी हथियारों के निर्माण और राज्य में सप्लाई में शामिल एक और अंतर्राज्यीय मॉड्यूल का पर्दाफाश  किया है।

डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने बताया कि अंतर्राज्यीय कार्रवाई दौरान स्टेट काऊंटर इंटैलीजैंस अमृतसर की टीम ने मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के गांव जमली गायत्री धाम के रहने वाले जीवन (19) और बड़वानी (मध्य प्रदेश) के गांव उमरती के विजय ठाकुर (25) को बड़वानी जिले के गांव सेंधवा क्षेत्र से गिरफ्तार किया और मैगजीनों समेत 39 पिस्तौलें (.32 बोर) बरामद की गई हैं।

यह सफलता कपूरथला पुलिस द्वारा बड़वानी, मध्य प्रदेश से मुख्य सप्लायर की गिरफ्तारी के साथ एक गैर-कानूनी हथियारों के सप्लाई नैटवर्क का पर्दाफाश किए जाने के 4 दिनों भीतर ही हासिल हुई है। पंजाब पुलिस ने 8 महीनों में मध्य प्रदेश का ऐसा चौथा मॉड्यूल बेनकाब किया है। इससे पहले अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने हथियारों की तस्करी में शामिल व्यक्तियों को गिरफ्तार कर पंजाब के गैंगस्टरों और अन्य अपराधियों को बढिय़ा क्वालिटी के छोटे हथियार सप्लाई करने वाले नैटवर्क से पर्दा उठाया था। 

Content Writer

Vatika