VIDEO: मसाज पार्लर में चल रहा था सैक्स रैक्ट, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के व लड़कियां

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 03:16 PM (IST)

जालंधर(कमलेश): स्पा की आड़ में जालंधर में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को पंजाब केसरी ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसके बाद जालंधर पुलिस हरकत में आई है। सूर्या एन्क्लेव पुलिस ने ग्रांड ब्यूटी नाम से चल रहे मसाज पार्लर में रेड कर 4 युवकों व 4 युवतियों को हिरासत में लिया है, जिनमें एक व्यक्ति मसाज पार्लर का मालिक बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक कुछ युवतियां नेपाल और असम की रहने वाली बताई जा रही हैं। 

एस.एच.ओ. सुलक्खन सिंह ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मसाज पार्लर की आड़ में ग्रांड ब्यूटी में गलत काम चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड कर पार्लर में आए ग्राहकों व युवतियों सहित पार्लर के मालिक व मैनेजर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ इम्मोरल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

शहर में अन्य जगह भी चलता है स्पा
सूत्रों की मानें तो जिस मसाज पार्लर में पुलिस ने रेड की है, उनकी एक अन्य ब्रांच भी शहर में चलती है। उक्त दोनों ब्रांचें काफी समय से शहर में चल रही हैं। इसके अलावा पुलिस की नजरें अन्य मसाज पार्लरों पर भी टिकी हैं। पुलिस जल्द ऐसे मामलों में बड़ी कार्रवाई कर सकती है।

पे-टीएम से भी हो जाती है मसाज बुकिंग
सूत्रों का कहना है कि मौजूदा समय में शहर मे चल रहे कई मसाज पार्लर पे-टीएम पर भी एक्टिव हैं और पे-टीएम के जरिए भी अपने ग्राहकों को लुभाते हैं। इसके अलावा जालंधर के लोगों का डाटा ग्रांड ब्यूटी वालों ने कलैक्ट कर उनके मोबाइल पर कॉलिंग और मैसेज भेजकर ग्राहकों को लुभाया जाता है। शहर में चर्चा बनी हुई है कि पुलिस की इस कार्रवाई से मसाज पार्लर के नाम पर जिस्फरोशी का धंधा करने वालों के रौंगटे खड़े हो गए हैं।

युवतियों को देह व्यापार करने के लिए मजबूर भी किया जाता
सूत्रों की मानें तो कई मामलों में युवतियों को देह व्यापार करने के लिए मजबूर भी किया जाता है। उन्हें पैसे का लालच देकर नर्क में धकेल दिया जाता है और इसके अलावा उन्हें नई युवतियों को भी इस धंधे में उतारने के लिए कहा जाता है। पुलिस इस मामले में गहराई से पूछताछ कर रही है कि कहीं युवतियों को देह व्यापार करने के लिए किसी ने जबरदस्ती तो नहीं की।

गलत काम को खत्म करने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर का कहना है कि शहर में किसी भी तरह के गलत काम को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस क्राइम को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और भविष्य में भी पुलिस की ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी।

Edited By

Sunita sarangal