OMG! थाने से संतरी की राइफल छीनकर FB पर Live हुआ शख्स, खोली पुलिस प्रशासन की पोल

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 04:45 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद):जिला पुलिस गुरदासपुर अधीन पड़ते धारीवाल निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस द्वारा कारवाई न करने पर गुस्से मे आए व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन मे तैनात संतरी की सरकारी राइफल एस.एल.आर.मैगजीन सहित छीन कर फरार हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस प्रशासन मे चिंता फैलना स्वाभाविक था। जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा राईफल भी बरामद कर ली।

जानकारी के अनुसार धारीवाल निवासी एक व्यक्ति जसविन्द्र सिंह ने पुलिस स्टेशन धारीवाल मे तैनात संतरी से राईफल छीनने के बाद सोशल मीडिया पर खुद ही लाइव होकर कहा कि उसने ऐसा पुलिस से तंग होकर किया है। उसने बताया कि कुछ व्यक्तियों द्वारा उसके घर पर हमला किया गया था। उसकी शिकायत के बावजूद पुलिस ने आरोपियों पर कारवाई करने की बजाए उसे लगभग 45 दिन से परेशान किया जा रहा था तथा पुलिस स्टेशन इंचार्ज उसे ही केस मे फंसाने की बात कर रहा था। उसके द्वारा बार बार पुलिस स्टेशन मे चक्कर मारने के बाद गुस्से मे आकर उसने धारीवाल पुलिस स्टेशन मे आकर संतरी से राईफल छीन कर कार मे फरार हो गया।

इस व्यक्ति ने लाईव होकर धारीवाल पुलिस स्टेशन इंचार्ज को धमकी दी थी कि अब पुलिस ने बल्कि मै खुद कारवाई करूंगा तथा दोषियों को सजा दूंगा। उसने कहा कि मैने यह कदम दुखी होकर उठाया है।दूसरी तरफ जब जिला पुलिस अधीक्षक दीपक हिलोरी से बात की गई तो उन्होने कहा कि यह घटना बहुत ही मंदभागी है। पंरतु जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो पुलिस पार्टियां बना कर आरोपी के मोबाईल की लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे राईफल बरामद कर ली गई है। उन्होने कहा कि आरोपी के विरूद्व बनती कारवाई की जाएगी।

Content Writer

Vatika