21 साल की लड़की दे बैठी 55 साल के शख्स को दिल, लव स्टोरी का हुआ खौफनाक अंत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 05:00 PM (IST)

मोगाः विदेश जाने के लालच में कई लड़कियां अपनी जिंदगी बर्बाद कर लेती हैं। ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया, जब जीरा रोड मोगा निवासी 19 वर्षीय एक लड़की ने 55-56 वर्षीय एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति से शादी रचाकर इंगलैंड जाने का सपना देखा, लेकिन उसकी मौत हो गई।



जानकारी के अनुसार मृतका के भाई दविन्द्र सिंह पुत्र हरजिन्द्र सिंह निवासी गुरु अंगद देव नगर जीरा रोड मोगा ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि मेरी बहन गुरप्रीत कौर की बातचीत करीब 3 वर्ष पहले फेसबुक द्वारा ओम प्रकाश निवासी गांव वीहला वज्जू (अमृतसर) नामक एक व्यक्ति से हुई थी, जो अपने आपको इंगलैंड का रहने वाला बताता था। वह अक्सर ही हमारे घर आता-जाता रहता था। उसने कहा कि 3 माह पहले मेरे फूफा बूटा सिंह निवासी गांव साफुवाला ने उक्त दोनों की शादी गांव के गुरुद्वारा साहिब में करवा दी। इस दौरान हमारे पारिवारिक सदस्य तो उपस्थित थे, लेकिन ओम प्रकाश की तरफ से कोई नहीं था। शादी के बाद ओम प्रकाश हमारे घर ही रहने लगा। वह मेरी बहन को अक्सर कहता रहता था कि वह उसे जल्द ही इंगलैंड ले जाएगा। शादी के बाद मेरी बहन ने उसे कई बार इंगलैंड ले जाने को कहा, तो वह टाल-मटोल करता रहा। इस बात को लेकर कई बार तकरार भी हुआ।

गत दिवस भी जब मेरी बहन ने उसे इंगलैंड ले जाने के लिए कहा, तो इसी बात को लेकर फिर तकरार हो गया। हमने उक्त दोनों को समझाया और अपने-अपने कमरे में सभी चले गए। उसने बताया कि आज सुबह जब मेरी माता जसविन्द्र कौर चाय बना रही थी, तो उसने देखा कि ओम प्रकाश घर का दरवाजा खोलकर बाहर जा रहा है। उसने उसे आवाज भी दी, लेकिन वह नहीं रुका। जब वह चाय लेकर मेरी बहन के कमरे में गई तो देखा कि उसके मुंह से खून निकल रहा था। इस पर मेरी माता ने शोर मचाया और हम सभी इकट्ठे हो गए तथा पुलिस को सूचित किया। दविन्द्र सिंह ने कहा कि मेरी बहन की हत्या मेरे जीजा ओम प्रकाश ने ही की है। पुलिस ने दविन्द्र सिंह पुत्र हरजिन्द्र सिंह के बयानों पर उसके जीजा ओम प्रकाश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की अग्रिम जांच थाना सिटी मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर जगतार सिंह द्वारा की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि कथित आरोपी को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है। इस संबंध में एयरपोर्ट अथारिटी को भी सूचित किया जा रहा है, ताकि वह विदेश न भाग सके। 

Vatika