FB पर हुआ एकतरफा प्यार, परवान नहीं चढ़ा तो किया ऐसा कांड जो किसी ने नहीं था सोचा..

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 04:46 PM (IST)

पटियाला: पटियाला पुलिस ने शुक्रवार रात को हुए विजय कुमार के अंधे कत्ल की गुत्थी को 24 घंटों में सुलझा कर एक व्यक्ति को गिरफ़्तार कर लिया है, जबकि एक अभी फ़रार बताया जा रहा है। एस.एस.पी. डा. नानक सिंह ने बताया कि इस मामले में 2 व्यक्तियों को नामज़द करके इनमें से वीर सिंह उर्फ वीरू पुत्र गुरमेल सिंह निवासी नसीरपुर, दुर्गा नगर ज़िला अंबाला सिटी (हरियाणा) और अमृत पुत्र कृष्ण उर्फ रिक्की निवासी नसीरपुर ज़िला अंबाला हरियाणा को नामज़द करके वीर सिंह उर्फ वीरू को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुआ सूआ भी बरामद किया है।

एस.एस. पी. ने बताया कि शनिवार को थाना बखशीवाला की पुलिस को मृतक विजय कुमार की पत्नी बबली देवी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी ने उसके पति का कत्ल करके लाश को झाड़ियों में फैंक दिया है। एस.पी. सिटी हरपाल सिंह और डी. एस. पी. सिटी -2मोहित अग्रवाल और थाना बखशीवाला के एस.एच.ओ. की टीम ने मामले की गहराई से जांच की तो वीर सिंह उर्फ वीरू को गिरफ़्तार किया।

जब वीरू से इस बारे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी मृतक विजय कुमार की पत्नी बबली देवी के साथ फेसबुक के द्वारा दोस्ती हो गई थी। वह बब्बली देवी के साथ शादी करना चाहता था लेकिन बबली ने इन्कार करते हुए वीरू को कहा कि वह शादीशुदा है, वीरू के साथ घर नहीं बसा सकती। एकतरफा प्यार को परवान चढ़ाने के लिए वीर सिंह ने अपने दोस्त अमृत के साथ मिल करकर  विजय कुमार को छाती और गले में वार करके मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि विजय कुमार की शनिवार को नाभा रोड पर लाश मिली थी, जिसके शरीर पर तेजधार हथियारों के निशान थे।

Content Writer

Vatika