तेजधार हथियार से फैक्टरी वर्कर की हत्या, कुत्तों ने नोचा शव

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 01:21 PM (IST)

लुधियाना(राज): हंबड़ा रोड स्थित बाईपास कनाल रोड पर खाली प्लाट में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला जिसके शरीर पर तेजधार हथियार के निशान थे। इसके साथ ही कुत्तों द्वारा उसका शरीर और चेहरा इतनी बुरी तरह से नोचा गया था कि उसकी पहचान कर पाना मुश्किल था। मृतक रणजीत सिंह चौहान (25) के परिजनों ने कपड़ों और पास खड़े मोटरसाइकिल से पहचान की जोकि ऋषि नगर के जैड-ब्लाक का रहने वाला था।



थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।जानकारी के मुताबिक रणजीत सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फैजाबाद-अयोध्या का रहने वाला था और यहां के ऋषि नगर में किराए पर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था व पंजपीर रोड स्थित फैक्टरी में सिलाई-कढ़ाई का काम करता था। वीरवार की रात करीब 8 बजे वह फैक्टरी से छुट्टी कर निकला था, मगर घर नहीं पहुंचा। उसकी पत्नी ने कॉल की, पहले तो उसके मोबाइल पर रिंग गई, मगर बाद में बंद आने लगा। उसकी पत्नी ने काफी तलाश की लेकिन रात को उसका कुछ पता नहीं चल पाया। शुक्रवार की सुबह उन्हें पता चला कि रणजीत का शव हंबड़ा रोड खाली प्लाट में पड़ा मिला है। किसी राहगीर ने लाश को नोचता देख उन्हें पत्थर मारकर भगाया व पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी थी जिसके बाद डी.सी.पी. (इन्वैस्टीशन) सिमरजीत सिंह ढींडसा, ए.डी.सी.पी. (इन्वैस्टीशन) हर्षद दहायमा, ए.सी.पी. (क्राइम) मनदीप सिंह, ए.सी.पी. (वैस्ट) संदीप वर्मा, सी.आई.ए.-1 और थाना पी.ए.यू. की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंबड़ा रोड से घटनास्थल तक रोड पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक कर रही है ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।  



दोस्त से कही थी हंबड़ा रोड पर प्लाट देखने जाने की बात
रणजीत सिंह छुट्टी करने से पहले फैक्टरी में अपने साथी दोस्त से कह कर गया था कि वह किसी के साथ हंबड़ा रोड पर प्लाट देखने के लिए जा रहा है और उसने साथ ही सब्जी लेकर घर जाना है।  रणजीत की पैंट खुली हुई थी। साथ ही उसका पर्स और मोबाइल गायब था। आशंका जताई जा रही है कि रणजीत के साथ कोई और भी था। हालांकि अभी इसकी जांच की जा रही है।  

Vatika