घर के आगे खेल रही बच्ची को अगवा करने का असफल प्रयास

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 10:48 PM (IST)

बधनी कलां (बब्बी): शहर के बाजार में आज उस समय एक बड़ी घटना घटित होने से टल गई, जब घर के गेट के आगे खेल रही एक मासूम बच्ची को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति द्वारा उठाकर ले जाने का प्रयास किया गया, लेकिन उस घर में ट्यूशन पढ़ रहे पड़ोसियों के एक 11 वर्षीय लड़के ने शोर मचाकर उनसे उक्त बच्ची को छुड़वा लिया। इस पर मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति मौके से फरार हो गया। शोर पडऩे पर लोग एकत्रित हो गए तथा सूचना मिलने पर डी.एस.पी. सुबेग सिंह तथा थाना बधनी कलां के प्रभारी इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह भी तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गए।

इस घटना संबंधी बच्ची के दादा पवन कुमार पुत्र देव राज निवासी बधनी कलां ने बताया कि उसकी मासूम पोती पावनी देवी जिसकी उम्र साढ़े 3 वर्ष के करीब है आज शाम को साढ़े 5 बजे के करीब घर के गेट के आगे खेल रही थी कि एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति घर के गेट के पास आया तथा उसकी पोती को उठाकर मोटरसाइकिल पर बिठाने लग पड़ा। इस दौरान उनके पड़ोस का एक 11 वर्ष का राघव जोकि उनके घर ट्यूशन पढऩे के लिए आया हुआ था, ने जब मेरी पोती को ले जाने का प्रयास कर रहे मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को देखा तो उसने शोर मचा दिया जिस पर अज्ञात व्यक्ति उसकी मासूम पोती को वहां छोड़कर फरार हो गया। 

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बहादुरी दिखाने वाले बच्चे की प्रशंसा करते हुए उसको ईनाम दिया तथा कहा कि इस लड़के की तरह हर नागरिक को बहादुरी दिखानी चाहिए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बहुत जल्द इस घटना के जिम्मेवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस उपरांत थाना बधनी कलां में पुनीत कुमार पुत्र पवन कुमार के बयानों पर थाना बधनी कलां में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News