नकली किन्नर बन मांग रहा था बधाई,असली किन्नरों के चढ़ा हत्थे, फिर हुआ ऐसा हाल

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 02:27 PM (IST)

नाभा (राहुल): आज की नौजवान पीढ़ी जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में अपना भेस बदल कर कमाई करने में जुट गई है। यह नौजवान पीढ़ी किस तरह पैसे इकट्ठा कर रही है, इसकी ताज़ा मिसाल नाभा में उस समय देखने को मिली, जब सूट डाल कर लोगों के पास से बधाई मांगने वाला एक नौजवान किन्नरों के हाथ चढ़ गया। इसके बाद असली किन्नरों ने इस नकली किन्नर का भरे बाज़ार में जमकर पिटाई की।

नाभा के बौड़ें गेट मुख्य बाज़ार में किन्नरों ने नकली किन्नर को सड़क पर घसीट -घसीट कर थप्पड़ों के साथ उसकी मारपीट की परन्तु नकली किन्नर वहाँ से भाग निकला। असली किन्नरों का आरोप है कि यह नकली किन्नर है और यह हमारी रोज़ी -रोटी का मजाक बना गलत फायदा उठा रहे और लोगों से पैसे इकठ्ठा कर रहा है।

PunjabKesari

किन्नर ने बताया कि यह नकली किन्नर पहले भी इसी तरह करते पकडा गया था और इस ने लिखित रूप में नाभा कोतवाली में माफ़ी माँगी थी और दावा किया था कि वह आगे से इस तरह का काम नहीं करेगा परन्तु फिर भी वह अपनी हरकत से बाज़ नहीं आया। इस मौके नाभा के किन्नर अणु ने बताया उक्त नकली किन्नर की हरकतों करके वह जब भी गाँवों, सहर में अपने यजमाना के पास जाते हैं तो पता लगता है कि वह पहले ही बधाई ले गया। इस मौके नाभा के एसएचओ गुरप्रीत सिंह ने कहा कि इस मामले के बारे जांच की जा रही है और आगे की बनती कार्यवाही की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News