सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले पढ़ें ये खबर

9/3/2020 2:20:09 PM

चंडीगढ़(सुशील): मर्सिडीज गाड़ी बेचने के नाम पर विशाखापटनम निवासी नव्या राधा कृष्ण, चिंता शंकर समेत अन्य लोगों ने 52 लाख की ठगी कर ली। सैक्टर-10 निवासी हिम्मत जाखड़ को मर्सिडीज गाड़ी खरीदने के बाद पता चला कि उक्त आरोपियों ने 40 लाख का लोन ले रखा था। जाखड़ ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को पकडऩे के लिए विशाखापटनम रवाना होगी।

सैक्टर10 निवासी हिम्मत जाखड़ ने पुलिस को बताया कि 2019 में उसके रिश्तेदार मनप्रीत सिंह ने गाड़ी खरीदनी थी। इस दौरान रिश्तेदार के मोबाइल के व्हाट्स एप पर मर्सिडीज गाड़ी की फोटो आई थी। उन्हें गाड़ी पसंद आ गई। गाड़ी की फोटो देखकर विशाखापटनम निवासी नव्या राधा कृष्ण से सम्पर्क किया। उसने गाड़ी के 52 लाख रुपए की डिमांड की। उन्होंने बताया कि गाड़ी पर कोई लोन नहीं है। उन्होंने 52 लाख रुपए उक्त आरोपियों को भेज दिया। 

उन्होंने गाड़ी के कागजात भी चैक कर लिए। जब गाड़ी की डिलीवरी ली तो पता चला कि मालिक ने गाड़ी पर 40 लाख रुपए लोन ले रखा है। जाखड़ ने मामले को लेकर उक्त आरोपियों से सम्पर्क किया। उन्होंने गाड़ी वापस कर दी। इसके बाद आरोपियों ने जाखड़ को 20 लाख रुपए वापस कर दिए और 32 लाख का चैक दिया। जाखड़ ने बताया कि 32 लाख रुपए का चैक कैश नहीं हुआ।


Vaneet

Recommended News