पूरे परिवार के खुदकुशी मामले में खुलने लगे राज, बड़े राजनितिक नेताओं के साथ जुड़ी तारें

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 12:30 PM (IST)

बठिंडा (बलविन्दर): ग्रीन सीटी निवासी और ट्रेडिंग व्यापारी दविन्दर गर्ग की तरफ से अपनी पत्नी और बच्चों की गोली मार कर और आप खुदकुशी करने के 24 घंटे में पुलिस ने जैतो मंडी से यूथ कांग्रेस के लीडर मनजिन्दर सिंह धालीवाल समेत चार मुलजिमों प्रवीण बांसल, मनी बांसल और रामें मंडी वासी अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। 

इसके साथ ही मृतक दविन्दर गर्ग का कारोबारी हिस्सेदार और आरोपी राजू, उसका भाई बब्बू कालडा, पत्नी अमन कोहेनूर, कांग्रेस नेता संजय जिन्दल उर्फ बॉबी के अलावा सैंट्रल दिल्ली निवासी अभिषेक जौहरी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। थाना सदर की पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर 9 आरोपियों को खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही मृतक दविन्दर पर अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या करने का मामला भी दर्ज किया गया था।

मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने घटना के बाद ही सुसाइड नोट में लिखे नामों के आधार पर आरोपी को गिरफ़्तार करने की कोशिश शुरू कर दीं हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई। इसके आधार पर पुलिस 24 घंटों में 4 आरोपियों को गिरफ़्तार करने में सफल रही।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक दविन्दर गर्ग एक बड़ा कारोबारी था जिस के राजनीति के साथ जुड़े व्यक्तियों समेत कई बड़े लोगों के साथ संबंध बताए जा रहे हैं। ई. डी. ने अब इन सभी पर नज़र रखनी शुरू कर दी है और इस संबंधी पारिवारिक सदस्यों से जानकारी के लिए जा रही है। अगले कुछ दिनों में कुछ अन्य पर कार्यवाही से इन्कार नहीं किया जा सकता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News