अमेरिका से बड़े चाव के साथ पंजाब लौटा था परिवार, घर पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा कि भरे मन...

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2023 - 11:27 AM (IST)

गोराया: क्षेत्र में चोरों व लुटेरों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों ने अब एन.आर.आई. सभा के मेंबर व अमेरिका के सिटीजन के घर को निशाना बनाया है। थाना गोराया अंतगर्त आते गांव दोसांझ कलां में गत रात ही जसबीर अपने परिवार सहित अमेरिका से आए हैं, जब घर आकर देखा तो चोरों द्वारा घर की ग्रिलें व शीशे तोड़ कर चोरी को वारदात को अंजाम दे रखा था।  

पीड़ित जसबीर सिंह ने भरे मन से बताया कि घर में चोरों द्वारा की गई घटना को देखने के बाद विदेश से आए उसके बच्चे डरे हुए हैं जिसके चलते उनका मन कर रहा है कि वह बच्चों को अपने साथ लेकर अब वापस विदेश चले जाएं। जसबीर सिंह ने बताया कि चोर उनके घर से एल.ई.डी., कपड़े सी.सी.टी.वी. कैमों की डी.वी.आर. चोरी करके ले गए। उन्होंने आगे कहा कि सुरक्षा और कानून नाम की कोई चीज नहीं है। जसबीर सिंह ने बताया कि उन्होंने दोसांझ कलां की पुलिस को फोन किया उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की।

इस बाबत चौकी इंचार्ज दोसांझ कलां गुरशरण सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि नेटवर्क करके एन.आर.आई. का फोन नहीं लग रहा था, बाद में उनसे संपर्क हो गया था। जिसके बाद वे आए हैं और कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच करने के बाद परिवार जो बयान देगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila