ग्रेनेड सहित पकड़े गए युवकों का परिवार आया सामने, कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 03:13 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर) : अमृतसर पुलिस ने युवक गत दिन युवकों के आतंकी नेटवर्क का पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस बीच युवकों के कब्जे से 3 ग्रेनेड, एक लाख भारतीय करंसी और एक ब्रेजा कार बरामद की गई है। आरोपी कार से मकबुलपुरा जा रहे थे। फिलहाल पुलिस इस घटना की पुष्टि नहीं कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ इन युवकों के परिजन भी सामने आए है। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 युवकों में से अंग्रेज सिंह और प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अंग्रेज की पत्नी ने कहा कि उसका पति बीमार था और एक दिन पहले अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे घर ले आया था और वह अमृतसर में श्री दरबार साहिब में दर्शन करने आया था और अमृतसर पहुंचने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि सिर्फ कार के ऊपर नंबर प्लेट न होने कारण पुलिस ने शक के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया। अंग्रेज की मां ने बताया कि पुलिस ने उन्हें कोई जानकारी नहीं दी कि उनके लड़के से ग्रेनेड और एक लाख की करंसी पकड़ी गई हैं।

अंग्रेज की पत्नी ने आगे बताया कि उसका पति कभी बम नहीं  चला सकता। आगे बोलते हुए, उसने कहा कि पुलिस ने उसके पति और उसके जीजा के खिलाफ मामला दर्ज किया और बाद में परिवार को फोन करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अंग्रेज सिंह और प्रकाश सिंह को जानबूझकर पुलिस फंसा रही है और परिजन पुलिस से इस मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

उधर, पुलिस अभी भी इस मामले में कोई जानकारी देने से इनकार कर रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है।

बता दें  अमृतसर पुलिस ने आतंकवादी नेटवर्क का पर्दाफाश करते हुए 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों मकबूलपुरा इलाके की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने दोनों से 3 ग्रेनेड, 1 लाख की नकदी और कार बरामद की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini