गुंडागर्दी का नंगा नाच, विवाह से लौट रहे परिवार पर तेजधार हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 03:25 PM (IST)

भवानीगढ़ (विकास): कल देर शाम फग्गूवाला कैंचियां में गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला। कार व मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आए तेजधार हथियारों के साथ लैस डेढ़ दर्जन के करीब हमलावरों ने विवाह से लौट रहे कार सवार व्यक्ति और उसके बेटी-दामाद समेत 5 लोगों को घेर कर गंभीर रूप में घायल कर मौके से फरार हो गए। हमले में घायल हुए लोगों को भवानीगढ़ के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी देते हुए हुए जरनैल सिंह निवासी रेतगढ़ ने बताया कि आज उसकी भतीजी का विवाह था। गत रात डी.जे. के प्रोग्राम में आकर उसके भतीजे के दोस्तों ने शोर डालना शुरू कर दिया जिन्हें रोका गया तो गुस्से में आकर भतीजे के दोस्तों ने उसके घर पर ईंटों से हमला कर दिया। जरनेल सिंह ने बताया कि इसके बाद मंगलवार शाम जब वह अपनी पत्नी परमजीत कौर, दामाद गुरजिंदर सिंह, बेटी अमनप्रीत कौर निवासी सुहाना (मोहाली) और सुखविंदर कौर निवासी दियालगढ़ के साथ कार में सवार हो कर विवाह से वापिस आ रहे थे तो फग्गूवाला कैचियां पुल के नजदीक रामपुरा गांव की ओर मुड़ते ही उसके भतीजे के 15-16 दोस्तों ने उन्हें घेर लिया। गुंडागर्दी का नंगा नाच करते उन पर किरपान और लोहे की रॉड के साथ हमला कर कार की बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। हमले में कार में सवार उक्त सभी लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जरनैल सिंह ने कहा कि उनके साथ किसी की भी कोई रंजिश नहीं है पर उन्होंने आरोप लगाया कि उन पर यह हमला डी.जे. की रात भतीजे के दोस्तों को रोकने को लेकर किया गया है।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग करते कहा कि हमलावरों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। जरनैल सिंह के अनुसार हमला करने वालों में से कुछ व्यक्तियों को वह पहचानते भी हैं। उधर इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह थाना प्रमुख भवानीगढ़ ने कहा कि घटना संबंधी सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थान पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है और कहा की आरोपियों के खिलाफ बनती कार्यवाही की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News