मशहूर Punjabi Singer जसविंदर बरार ने पूरी की Moosewala की अधूरी इच्छा

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 02:44 PM (IST)

पंजाब डेस्कः दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को भगवान ने एक बार फिर बेटे के तोहफे से नवाजा है। इस खबर से न सिर्फ सिद्धू परिवार बल्कि दिवंगत गायक को चाहने वाले लाखों लोग भी खुश हैं। इस बीच मशहूर पंजाबी लोक गायक जसविंदर बरार ने दिवंगत गायक की अधूरी इच्छा पूरी कर दी है, जिसे उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सांझा की है।

delivery of borther of sidhu moosewala charan kaur

दरअसल, जसविंदर बरार इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। छोटे सिद्धू के जन्म से पहले उन्होंने एक गाना 'निक्के पैरी' गाया था, जिससे संकेत मिला था कि दिवंगत गायक के माता-पिता के घर एक बच्चे का जन्म होने वाला है। अब छोटे सिद्धू के जन्म के बाद जसविंदर बराड़ भी सुर्खियों में हैं। उनके कई इंटरव्यू के क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जसविंदर बरार का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने दिवंगत गायक की अधूरी इच्छा को पूरा करने की बात कही है।

moosewala new song release

जसविंदर बरार ने इस इंटरव्यू में बताया कि मूसेवाला हमेशा से चाहते थे कि मेरे पास फॉर्च्यूनर कार हो। सिद्धू ने मुझे अपनी फॉर्च्यूनर कार देने की भी बात की थी, लेकिन मैंने इसे लेने से इनकार कर दिया। गायिका ने आगे कहा कि अब छोटे सिद्धू के जन्म के बाद उन्होंने फॉर्च्यूनर कार खरीद ली है। साथ ही उन्होंने  मूसेवाला की यह इच्छा पूरी कर दी है, जो उनके जीवनकाल में अधूरी रह गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News