विवादों में फंसा Famous Singer, साली ने लगाए गंभीर आरोप (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 11:52 AM (IST)

जालंधरः मशहूर पंजाबी गायक लेहम्बर हुसैनपुरी पर पत्नी, बच्चों और साली को पीटने के आरोप लगे है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पत्नी, बच्चों और साली को मेडिकल करवाने सरकारी अस्पताल ले गई। 


जानकारी के अनुसार सोमवार रात न्यू देओल नगर में गायक की कोठी के बाहर खूब हंगामा छाया रहा। साली राजनी अरोड़ा ने कहा कि उनकी बहन के साथ लेहम्बर हुसैनपुरी की शादी को 14 साल हो गए, तीन बच्चे हैं । जीजा उनकी बहन और उन पर शक करता है और गंदी गालियां निकालता है । इतना ही नहीं इसी शक के चलते जीजा ने घर के सभी बैडरूम और बाथरूम में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाए हुए हैं । बहन और बच्चे सब सहन करते है। आज घर के सामने जीजा की कोठी को किराए पर लेने के लिए कुछ लोग आए तो जीजा ने यहां पहुंच कर हंगामा खड़ा कर दिया और हम सबसे मारपीट की। हम बहुत देर से सहन कर रहे हैं लेकिन अब हमें इंसाफ चाहिए।
PunjabKesari
इन आरोपों के बारे में लेहम्बर  से पूछा गया तो उसने कहा कि उसने सीसीटीवी में कोठी में अनजान लोग देखे तो आकर उन्हें बाहर निकाला। वहीं साली और पत्नी पर आरोप लगाते लेहम्बर ने कहा कि मैं घर आया तो साली ने मुझे थप्पड़ मारा। यहां तक कि पत्नी भी मुझसे हाथापाई करने लगी। सालियां मुझे बुलाती नहीं लेकिन मेरे जाते ही घर में आ जाती हैं । मौके पर पहुंचे भार्गव कैम्प थाना के मुखिया भगवंत भुल्लर ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News