मूसेवाला के लिए फैन की दीवानगी, हवेली में ऐसे किया छोटे सिद्धू का स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 08:55 AM (IST)

मानसा : हरियाणा के करनाल जिले का सिद्धू मूसेवाला के एक प्रशंसक ने गांव मूसा आकर उसकी समाधि व घर पर अढ़ाई क्विंटल फूल सजाए। प्रशंसक ने 5 प्रकार के इन फूलों को मूसेवाला की समाधि पर व डेढ़ क्विंटल फूलों से उसकी कोठी के आगे ‘वैल्कम टू बैक सिद्धू मूसेवाला’ लिखा है। उसने कोठी के प्रांगण में इन्हीं फूलों से एक बड़ा दिल भी बनाया है। हरियाणा के जिला करनाल के गांव संघ का निवासी जगदेव सिंह 5 तरह के अढ़ाई क्विंटल फूल लेकर सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचा। उसने कहा कि जब उसे सूचना मिली कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने एक बच्चे को जन्म दिया है तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा, वह अपने दिल से हर दिन सिद्धू मूसेवाला के लिए कामना करता था और भगवान ने उसकी प्रार्थना सुनी है, जो परिवार को सिद्धू मूसेवाला लौटा दिया है।

PunjabKesari

जगदेव सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की समाधि पर माथा टेक कर एक क्विंटल फूल उसके बुत पर बरसाए और डेढ़ क्विंटल फूलों से कोठी के गेट के आगे वैल्कम टू सिद्धू मूसेवाला लिखकर खुशी का प्रकटावा किया। उसने कहा कि सिद्धू मूसेवाला सारी दुनिया से अलग तरह का गायक था, जिसने कभी लड़कियों व आशिकी वाले गीत नहीं गाए, बल्कि अपने गीतों के माध्यम से पंजाब, पंजाबियत, नौजवानी की बात की है, जो युवा पीढ़ी को एक प्रेरणा देते हैं।

PunjabKesari

जगदेव सिंह ने कहा कि मूसेवाला मरने के बाद और भी लोकप्रिय हो गया, लेकिन अब वह जीवित हो गया है। जगदेव सिंह ने कहा कि ये फूल उसने जब मूसेवाला के माता-पिता बच्चे को लेकर गांव पहुंचेंगे तो उसका भव्य स्वागत करने के लिए सजाए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News