Actor Dharmendra ने सुबह 4 बजे Post की एक तस्वीर, देख उड़े फैंस के होश!

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 02:47 PM (IST)

पंजाब डेस्क :  88 साल की उम्र में भी एक्टिव रहने वाले अभिनेता धर्मेंद्र की एक हैरान करने वाली पोस्ट सामने आई है। बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी हर छोटी-बड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। आज सुबह-सुबह धर्मेंद्र की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर फैंस भी परेशान हो गए हैं। दरअसल, धर्मेंद्र ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके बाल बिखरे हुए हैं, पैरों में पट्टी बंधी हुई है और उन्होंने हाथों में सूखी रोटी पकड़ रखी है। ये सब देखकर लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि उन्हें क्या हो गया है।

फैंस परेशान

शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में जैसे ही फैंस का ध्यान उनके पैरों पर गया तो सभी उनकी सेहत के बारे में पूछने लगे। धर्मेंद्र ने जवाब दिया कि उनके टखने की हड्डी टूट गई है।

शेयर की तस्वीर  

इस तस्वीर को अपने ट्विटर एक्स (X) पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'आधी रात हो गई है... नींद आ नहीं रही... मुझे भूख लग रही है। दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ बहुत अच्छी लगती है... हा हा हा।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

धर्मेंद्र बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं, जो 88 साल की उम्र में भी काम में एक्टिव रहते हैं। पिछले साल वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। इसके साथ ही 2024 में उनकी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज हुई थी। धर्मेंद्र के खाते में अब 2 और फिल्में हैं, जिनमें 'अपनी 2' और 'इकिस' शामिल हैं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ नजर आएंगे। आपको बता दें उन्हें बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक माना जाता है। वैसे पंजाब के सीधे-साधे धर्मेंद्र के लिए ये सफर इतना आसान नहीं था। धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के फगवाड़ा में एक जाट (सिख) पिता केवल किशन सिंह देओल और सिख मां सतवंत कौर के घर हुआ था। धर्मेंद्र के पिता लुधियाना के एक गांव लालटन के एक स्कूल में हेडमास्टर थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini