वैटर्नरी डाॅक्टर ने नहर में लगाई थी छलांग, शव बरामद, पढ़े पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 07:24 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): शहर के दुआरेआना रोड के निवासी एक सरकारी वैटर्नरी डाॅक्टर की तरफ से सरहिन्द फीडर नहर में कूदकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। 

गौरतलब है कि मृतक शरनजीत सिंह ने कुछ दिन पहले नहर में छलांग मारी थी और जिसकी लाश अबोहर के पास से बरामद की गई। इस सम्बन्ध में थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा ने मृतक की बहन के बयानों पर मृतक डाॅक्टर की पत्नी के अलावा वल्टोहा (तरनतारन) के गांव घर्याला निवासी उसके ससुर जसवीर सिंह, साले निरभै सिंह, दीपक सिंह और एक अन्य व्यक्ति गग्गू पटवारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। 

मोगा की निवासी सरबजीत कौर पत्नी प्रताप सिंह की तरफ से पुलिस को दिए बयान अनुसार उसके भाई शरनजीत सिंह का विवाह सन्दीप कौर के साथ हुआ था और उसके पिता ने अपनी सारी जमीन शरनजीत सिंह के नाम करवा दी थी, जिसके चलते उसके भाई की पत्नी और ससुर परिवार की नजर उसकी जायदाद पर टिकी हुई थी और उनकी तरफ से उसके भाई को लगातार परेशान किया जा रहा था। 

उसने बताया कि उससे शरनजीत ने परेशान होकर नहर में छलांग मारकर अपनी जान दे दी। तफ्तीशी अधिकारी एस.आई. जसकरन सिंह सेखों ने बताया कि पुलिस ने मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करवाकर लाश को वारिसों हवाले कर दिया है।

Mohit