किसान जत्थेबंदियों ने श्वेत मलिक की गाड़ी पर पत्थरों व बोतलों से किया हमला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 09:28 AM (IST)

अमृतसर/फाजिल्का (कमल/नागपाल/ लीलाधर): राज्यसभा सांसद एवं पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक आज भाजपा कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक करने फाजिल्का पहुंचे थे, लेकिन वहां किसान आंदोलन के कारण कुछ किसान जत्थेबंदियों ने मलिक की गाड़ी पर पत्थरों व बोतलों से हमला कर दिया। सुरक्षा टीम ने श्वेत मलिक के काफिले को भीड़ में से बड़ी मुश्किल से निकाला। 

इससे पहले जब सांसद श्वेत मलिक फाजिल्का पहुंचे तब किसान व सहयोगी संगठनों ने अबोहर रोड पर स्थित होटल के बाहर श्वेत मलिक व भाजपा के विरुद्ध नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। 

विरोध प्रदर्शन में भारतीय किसान यूनियन सिद्धूपुर, कादियां, कुल हिन्द किसान सभा, किरती किसान यूनियन, पंजाब स्टूडैंट यूनियन तथा डैमोक्रेटिक टीचर्ज फ्रंट ने भाग लिया। 

मलिक ने ‘पंजाब केसरी’ को बताया कि यह हमले कांग्रेस ही करवा रही है लेकिन भाजपा कांग्रेस के हमलों से डरने वाली नहीं है। कांग्रेस भाजपा को एमरजैंसी के दौरान नहीं डरा सकी तो अब कैसे डरा सकती है। उन्होंने कहा कि जितना भाजपाकार्यकर्ताओं को कांग्रेस डराने की कोशिश करेगी उसका जवाब उसे आने वाले चुनाव में मिल जाएगा। कांग्रेस जितना भी अत्याचार कर ले पर भाजपा की बढ़ रही शक्ति को रोक नहीं सकती। 

यह सब कांग्रेसियों की एक सोची-समझी साजिश है और पंजाब में कैप्टन सरकार फेल साबित हो गई है और जनता का ध्यान उनकी  विफलताओं  या  किसी और तरफ न जाए इसलिए पंजाब सरकार भाजपा नेताओं पर हमले करवा रही है।  

Tania pathak