किसानों का चक्का जाम: देखिए पूरे पंजाब के हालात

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 02:30 PM (IST)

पंजाब: केंद्र द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की तरफ से आज यानी 6 फरवरी को चक्का जाम किया जा रहा है। इस अवसर पर विभिन्न किसान संगठनों की तरफ से 12 से 3 बजे तक हाइवे जाम किया गया है। पूरी तरह से आवाजाही ठप की गई है वही हर तरफ पुलिस बल की तैनाती की गई है। किसानों की तरफ से हाइवे पर जमकर मोदी सरकार खिलाफ भड़ास निकाली जा रही है। पंजाब में भी इस चक्का जाम का असर देखने को मिल रहा है... इसी दौरान मौजूदा हालातों पर खींची गई तस्वीरें

farmers jammed jalandhar
जालंधर में किसानों ने किया चक्का जाम, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात
कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए किसानों की तरफ से आज किए जा रहे 'चक्का जाम' का असर जालंधर शहर में भी देखने को मिल रहा है। इस दौरान पी.ए.पी. चौक, किशनगढ़, प्रतापपुरा और विधिपुर हाईवे पर किसान समर्थक रास्ता बंद करके आवाजाही रोकेंगे। 

PunjabKesari
संगरूर के हालात
संगरूर में आज भारतीय किसान यूनियन (एकता उगराहां) के नेतत्व अधीन लगभग 60 हज़ार किसानों, युवको की तरफ से संगरूर में चार स्थानों पर सड़कें जाम की गई। कालाझाड़ टोल प्लाजा, लड्डा टोल प्लाजा, सुनाम आईआई चौंक और मुनक आदि क्षेत्रों पर नारेबाजी कर चक्का जाम किया गया। 

PunjabKesari
लुधियाना में किसानों की तरफ से चक्का जाम, देखो मौके की तस्वीरें
इस दौरान लुधियाना-फिरोजपुर हाईवे को किसानों की तरफ से पूरी तरह बंद किया गया है और बड़ी संख्या में किसान यहाँ मौजूद हैं। लुधियाना के लाडोवाल टोल प्लाज़ा पर सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे किसानों की तरफ से मोदी सरकार खिलाफ नारेबाज़ी की जा रही है। 

PunjabKesari
फिरोज़पुर में भी किसानों ने की नारेबाजी 
आज फिरोजपुर के किसान संगठनों और उनके सहयोगी संगठनों ने फिरोजपुर छावनी की चुंगी नंबर 7 पर शांतिपूर्वक धरना लगाया और चक्का जाम करते हुए मुख्य मार्ग को पूरी तरह से बंद कर दिया। इस धरने को लेकर पुलिस द्वारा कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए । चक्का जाम होने से फिरोजपुर जालंधर ,फिरोजपुर लुधियाना, फिरोजपुर-फरीदकोट, कोटकपूरा, बठिंडा, फिरोजपुर- फाजिल्का, अबोहर ,गंगानगर रोड आदि सड़कों पर  मुकम्मल तौर पर आवाजाई बंद रही और फिरोजपुर में आने और बाहर जाने वाले लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News