आवाज लगाकर किसान को घर से बाहर बुलाया, फिर दाग दी गोलियां, मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2019 - 03:25 PM (IST)

गुरदासपुर/बटाला (गुरप्रीत): बटाला के गांव वीजवा में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब देर रात दो मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध व्यक्तियों ने एक किसान को घर से बाहर बुलाकर गोलियां मार दी। इतना ही नहीं गोलियां मारने के बाद भी हमलावरों ने किसान पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और उसको मौत के घाट उतार कर फरार हो गए। दूसरी तरफ मृतक जगवंत सिंह (44) के परिवार का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है और कत्ल की वजह भी नहीं पता लग रही। उधर पुलिस ने कातिलों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।



मृतक किसान जगवंत सिंह के भाई ने बताया कि देर रात मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग उनके घर आए और उन्होंने घर के बाहर से ही जगवंत को आवाज मारी, जैसे ही जगवंत ने घर का दरवाजा खोला तो हमलावरों ने उसको गोलियां मार दी और इसके बाद तेजधार हथियारों से भी उस पर वार किए। जगवंत की चीखें सुनकर जब पारिवारिक सदस्य बाहर आए तो हमलावर फरार हो गए। इस दौरान जब परिवार द्वारा जगवंत को अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। 



इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अमरीक सिंह ने बताया कि संदिग्ध आरोपियों के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। फिलहाल कत्ल का कारण अभी तक नहीं पता लग सका और पुलिस अलग-अलग पहलुओं से जांच कर रही है।

Mohit