50 कांग्रेस परिवारों ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का किया ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 06:31 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): वार्ड नं. 84 स्थित छावनी मोहल्ला में आम आदमी पार्टी को उस समय बल मिला जब 50 के करीब कांग्रेसी परिवारों ने 'आप' के विधानसभा उत्तरी के इंचार्ज चौधरी मदन लाल बग्गा की प्रेरणा से कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल होने का ऐलान कर दिया। चौधरी मदन लाल बग्गा ने अमनप्रीत सिंह सन्नी तथा और समारटी सिंह समेत कांग्रेसी परिवारों को सम्मानित करते हुए कहा कि हर एक वर्कर को पार्टी में सम्मान दिया जायेगा। कांग्रेसी विचारधारा का त्याग करके आम आदमी पार्टी की हिमायत की घोषणा की। बग्गा ने अमनप्रीत सिंह सन्नी और समारटी सिंह को 'आप' की सदस्यता ग्रहण करने की शपथ दिलाई।

बग्गा ने कांग्रेसी, अकाली दल, भाजपा समेत ओर रिवायती राजनीतिक दलों से आम नागरिकों के उठते भरोसे पर चर्चा करते कहा कि मतदान के दिनों में झूठे  वादें करके बार बार सत्ता का सुख हासिल करने वाले राजनीतिक दलों और जनता का विश्वास खो चुके हैं। राज्य की जनता बार-बार झूठे चयन घोषणा पत्र जारी करके इनकार करने वालों पर यकीन करने की बजाय अब अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में हुए विकास माडल पर यकीन कर रही है। आम नागरिक, व्यापारी, उद्योगपति और सरकारी कर्मचारियों और बेरोजगार नौजवान वर्ग पंजाब की सत्ता आप को सौंपने का मन बना चुके है। उत्तर विधानसभा में जमीनी स्तर पर कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस विधायक से मोहभंग होने पर उन्होंने कहा कि पिछले 30 वर्षों से सत्ता का सुख हासिल करने के बावजूद मौजूदा विधायक ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है।

पिछले दिनों मुख्य सड़क पर रास्ता जाते हुए पूरी कार जमीन में धंस गई। इसके साथ ही बीते दिन 2 लड़कियां ऐक्टिवा समेत धंसी सड़क में गिर गई। हैरानी की बात यह है कि इन सबके बावजूद कांग्रेस विधायक ने सहानुभूति का एक शब्द भी नहीं कहा, घटना स्थल का दौरा तो दूर की बात है। ऐसे में जनता ने 20 साल से सत्ता में बैठे विधायक को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News