Farmer Protest: फेसबुक पर Live होकर किसान-मजदूरों ने काटे Jio के कनेक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 02:40 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार):  फेसबुक पर लाइव होकर आज किसान मजदूरों ने जिला फिरोजपुर में जिओ के टावरो के क्नेकशन काटे और  घोषणा की कि जब तक किसानों की मांगे पूरी नहीं हो जाती और केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए किसान विरोधी काले कानून रद्द नही कर दिए जाते तब तक वो जिओ के टॉवर नहीं चलने देंगे। 

फिरोजपुर के कस्बा ममदोट और सीमावर्ती गांव हजारा सिंह वाला में इन किसान नेताओं ने लाइव होकर लोगों को अपना संदेश भी दिया और कहा कि सभी वर्गों के लोग केंद्र सरकार तथा पूंजीपतियों को मुंहतोड़ जवाब दें। किसान मजदूर नेताओं ने कहा कि  किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के पंजाब प्रधान सतनाम सिंह पन्नू के नेतृत्व में किसान बड़े स्तर पर इन काले कानूनों के  खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं और कड़क की सर्दी में दिल्ली की सड़कों पर बैठे हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि अगर किसान बर्बाद होगा तो दुकानदार और अन्य सभी वर्गों के लोग भी बर्बाद हो जाएंगे और उनके भी काम धंधे बंद हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस संघर्ष में बच्चे, बूढ़े, जवान, व्यापारी तथा कर्मचारी आदि सभी वर्गों के लोग किसानों का साथ दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि वोह  जहां-जहां भी जिओ के टावर लगे हुए हैं ,उन सभी टावरों के कुनैक्शन  काट देंगे।
 

Vatika