जालंधर में भाजपा की रैली बंद करवाने के लिए किसानों ने दिया 10 मिनट का अल्टीमेटम

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 01:27 PM (IST)

जालंधर: जालंधर के कंपनी बाग चौक पर आज बीजेपी द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। भाजपा की तरफ से यह विरोध पंजाब में कैप्टन सरकार के कारण बिगड़ती कार्यप्रणाली तथा कानून व्यवस्था को लेकर किया जा रहा है। हालांकि इस प्रदर्शन में किसानों के पहुंचने से माहौल गर्म हो गया है।

जगह-जगह पर पुलिस की तैनाती और कई रास्ते बंद कर दिए गए है। भाजपा के इस प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा भी पहुंच रहे है। ऐसे में प्रदर्शन शुरू होने से पहले ही कुछ किसानों ने पुलिस बैरीकेड्स को हटाकर धरने को रोकने की कोशिश की, वही उनको हटा कर अंदर जाने की जद्दोजहद भी की जा रही है। वही इसी के साथ किसानों और पुलिस में झड़प भी हुई है। किसानों का कहना है कि उन लोगों ने पुलिस को कहा था कि वह भाजपा की रैली न होने दें।

अगर वह भाजपा की रैली बंद करवा देते तो न वह बैरिकेट तोड़ते और न ही रोष जताते। उन्होंने यह भी कहा की राज्य की सरकार भाजपा के साथ मिल कर चल रही है तथा पुलिस प्रशासन भाजपा की रैली को शेल्टर कर रहा है। आपको बता दें कि जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय मार्ग और चौलांग टोल प्लाजा पर प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के काफिले को भी किसानों ने घेर कर काली झंडियां दिखाई।

फिलहाल मामले को तनावपूर्ण होता देख पुलिस सतर्क हो गई है। किसान संगठनों ने अल्टीमेटम दिया है कि अगर 12:30 बजे तक भाजपा का कार्यक्रम बंद नहीं हुआ तो वह लोग उनकी स्टेज तोड़ देंगे। 

Tania pathak