कृषि कानूनों के खिलाफ रोष प्रदर्शन जारी, किसानों ने बस स्टैंड पर लगाए ''काली दिवाली'' के पोस्टर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 05:27 PM (IST)

अमृतसर (सुमित): किसानों की तरफ से चलाए जा रहा संघर्ष अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी के अधीन आज किसान मजदूर संघर्ष समिति की तरफ से स्थानीय बस स्टैंड पर नारेबाजी कर विरोध किया गया। इसके बाद यूनियन के सदस्यों ने बस पर 'काली दिवाली' के पोस्टर चिपका अपना विरोध सरकार प्रति जाहिर किया। पत्रकारों को जानकारी देते हुए किसान यूनियन के नेताओं ने बताया कि उनका संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक केंद्र में बैठी मोदी सरकार किसान विरोधी बिल को रद्द या वापिस नहीं लेती।

उन्होंने बताया कि आज इस विरोध की कड़ी में बसों पर काले झंडे और काली दीवाली के पोस्टर लगाए गए। उनकी तरफ से पूरे पंजाब में काली दिवाली मना कर अपना विरोध दर्ज करवाया जाएगा। यूनियन के नेताओं ने लोगों से अपील की है कि वह किसानों के इस संघर्ष में उनके साथ अपने घरों के पर वाहनों पर भी काले झंडो के साथ विरोध करे। इस विरोध में रोडवेज यूनियन का भी साथ उनको मिला है।

दूसरी तरफ स्थानीय स्टेशन सुप्रिडेंट अमृतसर का कहना है कि इस तरह का कुछ भी बस स्टैंड पर नहीं हुआ है। किसान यूनियन बस में आकर यहां 5 मिनट के लिए थे और वापस चले गए। उन्होंने काले झंडे अपने हाथों में ही पकड़े थे। 

Tania pathak