अटल जी का जन्मदिन मना रहे BJP कार्यकर्ताओं पर भारी पड़े किसान

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 01:03 PM (IST)

जालंधर (महेश): भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन आज पूरे देश में बीजेपी दल की तरफ से मनाया जा रहा है। वाजपेयी के जन्मदिन को इस बार सुशासन के बजाय इस बार किसान चौपाल के रूप में मनाने की तैयारियां भी जोरों पर है। ऐसे में मौजूदा हालातों को देखते हुए जालंधर कैंट में चल रही बीजेपी की बैठक के दौरान अचानक किसान पहुंच गए और जमकर हंगामा होने लगा।इस दौरान भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के पदाधिकारियों ने हंगामा किया तथा मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान किसानों ने बैरीगेट तोड़ दिए जिसकी सूचना मिलते ही एडीसीपी मेजर सिंह, एसीपी नरेश डोगरा भारी पुलिस सहित मौके पर पहुंच चुके हैं और गेट पर ताले लगाए गए। फिलहाल बीजेपी की बैठक बंद तालों में चल रही है। किसान अभी वहां डटे हुए हैं।

इसी तरह का मामला बठिंडा से भी सामने आया है जहां केंद्र द्वारा लागू किए तीन कृषि कानूनों से गुस्से में आएं किसानों ने भाजपा कर्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे प्रोग्राम में आकर धावा बोल दिया जिससे पुलिस को बड़ी मुश्किल से दोनों को रोकना पड़ा अभी भी दोनों ओर से लड़ाई झगड़े के चांस बने हुए हैं। फिलहाल पुलिस वहां पहुंच कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।
 

Tania pathak