भड़के किसानों ने पंजाब में बंद करवाई जाह्नवी कपूर की Shooting

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 06:14 PM (IST)

पटियाला (जोसन): भुपिन्दरा रोड नज़दीक चल रही हिंदी फ़िल्म की शूटिंग को देख कर आज किसान पूरी तरह तड़क भड़क गए और उन्होंने ज़ोरदार नारेबाज़ी करते शूटिंग को रुकवा दिया। इस दौरान किसानों के गुस्से को देखते हुए शूटिंग के लिए पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री  जाह्नवी कपूर और सारी टीम को होटल वापिस लौटना पड़ा।  इतना ही नहीं  किसानों ने फ़िल्म टीम का विरोध करते हुए एक निजी होटल के बाहर जाकर भी रोष प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार पटियाला में बॉलीवुड फ़िल्म 'गुडलक जेरी' की शूटिंग चल रही है, जिसके तहत शनिवार को भुपिन्दरा रोड में फ़िल्म की टीम शूटिंग करने के लिए पहुंची थी, इसकी भनक किसान जत्थेबंदी को लगी तो बड़ी संख्या में किसान शूटिंग स्थल पर पहुंच गए और शूटिंग न करने के लिए कहा। इस मौके पर फ़िल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी मौके पर मौजूद थी। फ़िल्म टीम की तरफ से किसानों के साथ बातचीत की गई लेकिन कोई हल न हो सका।

किसानों के गुस्से को देखते हुए फ़िल्म टीम शूटिंग रोक कर अपने होटल की तरफ चल पड़ी और किसानों का वफद भी इनके पीछे होटल तक पहुंच गया और गेट के बाहर नारेबाज़ी करने लगा।  मौके पर मौजूद क्रांतिकारी किसान यूनियन नेता गुरध्यान सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की सुनवाई नहीं कर रही है और लोगों के सिर पर बुलंदियां छूने वाले फ़िल्मी सितारों की तरफ से भी किसानों का समर्थन नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि जब तक खेती कानून रद्द नहीं होते, तब तक किसान किसी भी हिंदी फ़िल्म की शूटिंग पंजाब में नहीं होने देंगे।

Vatika