मोहाली पहुंचे भाजपा नेताओं को किसानों ने घेरा, मौके पर पहुंची पुलिस टीमें

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 04:06 PM (IST)

मोहाली (नियामियां): मोहाली के सेक्टर-79 में आज अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी करने के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को उस वक्त भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा, जब कुछ किसान वहां उनका विरोध करने के लिए आ पहुंचे। इन किसानों ने अपने हाथों में अलग-अलग किसान यूनियनों के झंडे पकड़े हुए थे और वह भाजपा के नेताओं और केंद्र सरकार के खिलाफ डटकर नारेबाजी कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही मोहाली पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से मामला शांत किया लेकिन किसान फिर भी शांत नहीं हुए और वह अपनी नारेबाजी उसी तरह करते रहे।

इस दौरान पुलिस ने किसी ना किसी तरीके से भाजपा के नेताओं को गाड़ियों में बिठाकर बाहर निकाला। इस दौरान भाजपा नेताओं का कहना था कि किसान ऐसा कर ही नहीं सकते। उन्होंने कहा कि यह सारा कुछ कांग्रेस पार्टी अपने गुंडों से करवा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल दौरान कुछ भी नहीं किया, जिस करके उनको अपने पैरों के नीचे जमीन खिसकती दिखाई दे रही है, जिस करके वह ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जल्द ही भाजपा का एक वफद चुनाव कमिश्न और डी.जी.पी. पंजाब को मिलेगा और सारी जानकारी देकर गलत तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करेगा। इस मौके भाजपा के सीनियर नेता के.डी. भंडारी, सुखविंदर सिंह गोल्डी, संजीव वशिष्ट आदि मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि यह सचमुच ही काफी गंभीर मसला है और सत्ताधारी पार्टी ऐसा करके भाजपा के उम्मीदवारों का मनोबल तोड़ रही है और पंजाब में अशांति फैला रही है। उन्होंने डी.जी.पी. और चुनाव कमिश्नर से मांग की है कि इस मामले में तुरंत दखल देकर मामला शांत किया जाए तांकि निरपक्ष चुनाव करवाई जा सकें।

Content Writer

Mohit