फतेहगढ़ साहिब से जीत हासिल करने के बाद मीडिया के सामने आए डॉ. अमर सिंह, कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 07:23 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित हो गए हैं। फतेहगढ़ साहिब सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. अमर सिंह 332591 वोटों से जीत गए हैं। वह दूसरी बार इस हलके से सांसद बने हैं। चुनाव जीतने के बाद डॉ. अमर सिंह ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए  लोगों को विशेष रूप से धन्यवाद किया। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. अमर सिंह ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मुकाबला काफी कड़ा था क्योंकि पंजाब में सरकार आम आदमी पार्टी की है और केंद्र में बीजेपी सरकार है। दोनों सरकारों के पास साधनों की कोई कमी नहीं है और वह उसका उपयोग भी पूरे तरीके से कर रहे हैं। हम जैसे लोगों के लिए जिनके पास ये चुनाव लड़ने के लिए पूरे साधन नहीं थे, उनके लिए ये बहुत मुश्किल था। उन्होंने कहा कि फतेहगढ़ साहिब से जीतने पर वह अपने सभी कार्यकर्ताओं, भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं, जिनके आशीर्वाद से वह दोबारा जीते हैं। 

उन्होंने कहा कि वह सभी बातों को लेकर बहुत स्पष्ट और ईमानदार हैं। वह कभी भी कोई छिपा कर रखने वाली बात नहीं करते। उन्होंने सबसे पहले वादा किया था कि संसद में पहला भाषण छोटे साहिबजादों की शहादत को लेकर होगा और दूसरा फतेहगढ़ साहिब को अंतरराष्ट्रीय पर्यटक मंडल बनाने की बात वह करेंगे। उन्होंने कहा कि कई छोटे-छोटे काम वह कर चुके हैं पर बहुत सारे काम करने अभी बाकी हैं। उन्होंने कहा कि वह सारे काम अब दोबारा करेंगे और केंद्र सरकार के सामने अपनी मांग रखेंगे। इस संबंध में वह अपने पार्टी वर्करों के साथ बैठक करेंगे और इसकी एक सूची तैयार करेंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News