Punjab : पिता बना बेटे का दुश्मन, अपने हाथों से जवान बेटे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 05:25 PM (IST)

सुनाम ऊधम सिंह वाला (बांसल):  पंजाब में हर रोज़ बड़ी घटनाएँ सामने आ रही हैं। कहीं पिता द्वारा बेटे की हत्या की जा रही है, तो कहीं बेटे द्वारा पिता की। इसी बीच एक और ख़बर सामने आई है, जहाँ चीमा के एक युवक की उसके ही पिता ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान घर में मां और बेटी की जान भी बड़ी मुश्किल से बची। पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस संबंध में थाना प्रमुख चीमा मनजीत सिंह ने बताया कि रवीना रानी उर्फ़ परमजीत कौर चीमा ने जानकारी दी कि अमनदीप सिंह के पिता गोपाल सिंह, जो सेना से रिटायर्ड थे और अब प्राइवेट तौर पर काम करते थे। गोपाल सिंह का किसी से अवैध संबंध था, जिसकी वजह से घर में हमेशा विवाद रहता था। इस दौरान बीती रात लगभग 11 बजे गोपाल सिंह ने अपने बेटे अमनदीप सिंह को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में गोपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। इस दौरान मृतक की बहन ने रोते हुए कहा, "मेरे पिता ने मेरे भाई को मार दिया, उसे फांसी की सजा दो।" इस खबर के चलते पूरा गांव मृतक के घर में मौजूद था और अमनदीप सिंह की मौत से पूरे गांव में शोक छाया हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News