खुद को कुंवारा बता 2 बच्चों का पिता ब्यूटीशियन से बनाता रहा शारीरिक संबंध, ऐसे खुला राज

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 05:37 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): खुद को कुंवारा बता 2 बच्चों का पिता 9 वर्षों तक 29 वर्षीय ब्यूटीशियन से शारीरिक संबंध बनाता रहा, इतना ही नहीं युवती की 2 बार पहले मंगनी तुड़वा दी, तीसरी बार शादी हुई तो 1 सप्ताह में तलाक करवा दिया और अब शादी करवाने से इंकार कर दिया। इस मामले में थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने चरणजीत सिंह ढिल्लों (32) निवासी गांव लौहारा के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह ग्रैजुएट है और मॉडल टाऊन में ही ब्यूटीशियन का काम करती है, लगभग 9 वर्ष पहले उसकी मुलाकात उक्त आरोपी के साथ हुई थी जो उससे शादी करवाने का झांसा देकर विभिन्न स्थानों पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। शादी की बात करने पर टाल-मटोल कर देता। जब पारिवारिक सदस्यों ने उसकी 2 जगह मंगनी की तो उक्त आरोपी ने शादी करवाने का विश्वास देकर तुड़वा दी, लेकिन खुद भी शादी नहीं करवाई। 27 फरवरी 2019 को उसकी शादी मुल्लांपुर के रहने वाले युवक के साथ हो गई, लेकिन उक्त आरोपी उसे सारा दिन फोन करता रहता। इस बात का पता चलने पर एक सप्ताह बाद ही उसका पंचायती तलाक हो गया और वह मायके घर वापस आ गई। 

परिजनों ने भी पीड़िता को कर दिया था बेदखल
उक्त आरोपी की वजह से 11 मार्च 2019 को परिजनों ने उसे बेदखल कर दिया, जिस कारण वह पी.जी. पर किराए पर रहने लग पड़ी और उक्त आरोपी पर शादी करवाने का दबाव बनाया। तभी उसे उक्त आरोपी के शादीशुदा होने और 2 बच्चों का पिता होने का पता चला। लगभग 10 दिन पहले त्रिकोना पार्क के पास उक्त आरोपी ने अपनी कार में जबरदस्ती उससे शारीरिक संबंध बनाए। शुक्रवार रात 10.45 बजे उक्त आरोपी उसके पी.जी. पर आकर गाली -गलौच करने लग पड़ा, साथ जाने से इंकार करने पर मारपीट करने लगा और बेइज्जत कर जबरदस्ती अपनी कार में बिठाकर ले गया। दोराहा के पास सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया, तभी उसने अपने पिता को फोन कर सारी बात बताई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vaneet