अवैध संबंधों से रोकने पर ससुर की हत्या करवाने वाली बहू व आशिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 01:40 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर के गांव भंम्बा लंडा के एक करीब 65 वर्ष व्यक्ति बलविंदर सिंह की अवैध संबंधों से रोकने पर उसकी बहू ने अपने आशिक के साथ मिलकर हत्या करवा दी थी और उसका शव नहर में फेंकवा दिया था। हत्या के इस मामले को लेकर थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने 27 सितंबर 2024 को मृतक बलविंदर सिंह के भाई आत्मा सिंह पुत्र गुरमेज सिंह द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर बहू अमनदीप कौर पत्नी हरप्रीत सिंह और उसके आशिक बोहड सिंह पुत्र दर्शन सिंह वासी गांव डोड जिला फरीदकोट के खिलाफ मुकदमा नंबर 73 दर्ज किया था।

यह जानकारी देते हुए थाना घल्लखुर्द के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा हत्या के आरोप में नामजद की गई अमनदीप कौर, उसके आशिक तथा एक और साथी को गिरफ्तार कर लिया है जिनको माननीय अदालत में पेश किया गया और मृतक की स्विफ्ट कार भी बरामद कर ली गई है जिस पर वह अपने घर से आया था।

इस अवसर पर मृतक बलविंदर सिंह की पत्नी ने बताया कि उनकी बहू अमनदीप कौर के बोहड सिंह के साथ अवैध संबंध थे और उसका ससुर बलविंदर सिंह अपनी बहू को रोकता था और इसी रंजिश को लेकर अमनदीप कौर ने अपने आशिक के साथ मिलकर बलविंदर सिंह की हत्या करके उसका शव नहर में फेंकवा दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News