कलयुगी ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 06:30 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): कलयुगी ससुर द्वारा अपनी पुत्र वधू से दुष्कर्म करके मानवीय रिशतों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। थाना बलाचौर की पुलिस को दी शिकायत में 22 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी मार्च, 2016 को हुई थी। जिसके उपरान्त अभी तक उसकी कोई संतान नहीं है। जिसके चलते उसका ससुर तथा सास उसे तंग परेशान करते रहते है। उसने बताया कि उसका पति मेहनत मजदूरी करता है जिसके लिए बाहर जाना लगा रहता है।

उसने बताया कि करीब 1 महीना पहले उसके ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए शरीर को टच किया था। जिसका विरोध करने पर उसने अपनी गलती मानते हुए इसका जिकर कही ओर न करने की प्रार्थना की थी परन्तु बाद उसने उस पर घर का काम काज न करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मार पिटाई करनी शुरु कर दी। उसने बताया कि वह यह सब कुछ अपने घर को बचाने के लिए बर्दाशत करती रही। उसने बताया गत 9 मई को जब उसका पति काम पर बाहर गया था उसकी सास भी घर पर नहीं थी तो उसके ससुर ने उसे जबरदस्ती अपनी हवस का शिकार बनाया।

उसने बताया कि अगले दिन उसके ससुर ने उसकी अस्मिता को लूटते हुए कहा कि उसके पति से बच्चा पैदा नहीं होना तथा उसे बच्चा पैदा करना पडे़गा। विवाहिता ने कहा कि उसने अपने पति तथा सास के साथ उक्त घटना संंबंधी बात की तो उसकी सास ने बताया कि घर की बात बाहर नहीं करते।पीड़िता ने बताया कि उक्त घटना संबंधी उसने अपने ताया तथा उसके पति ने अपने मामों के साथ बात की। उसके ताया ने कहा कि ससुर को सबक सिखाना जरुरी है अन्यथा वह बार-बार इस तरह की गलती को दौहराता रहेगा। पुलिस ने उक्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। 
 

Vaneet