कलयुगी पिता ने महिला के साथ मिलकर बेटे को जबरदस्ती जहर खिलाकर मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 03:43 PM (IST)

बटाला/घुमाण (बेरी, सर्बजीत): निकटवर्ती गांव मंडियाला में एक कलयुगी पिता की ओर से अपनी महिला साथिन के साथ मिलकर अपने बेटे को जबरदस्ती जहरीली दवाई खिलाकर मार डालने का अति दुखदायक व निंदनीय मामला सामने आया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए ए.एस.आई पलविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को अरविन्द्र कौर पुत्री अवतार सिंह निवासी गांव अत्तेपुर ने जानकारी दी कि उसकी शादी वर्ष मार्च 2018 में रछपाल सिंह पुत्र गुरमेज सिंह निवासी गांव मंडियाला के साथ हुई थी और उसका पति रछपाल सिंह विदेश में रहता था। अरविंदर कौर अनुसार उसका ससुर उसे तंग करता हुआ धमकी देता था कि उसने दवाई खाकर तुम्हारे सिर चढ़कर मर जाना है जिसके चलते वह डर गई और अपने पति रछपाल सिंह की सहमति अपने मायके गांव अत्तेरपुर में चली गई और वहां पर पिछले करीब 6 महीने से रह रही थी। अरविंदर कौर ने पुलिस को यह जानकारी भी दी कि विगत 25 जुलाई को मेरा पति विदेश से घर लौटा था तो मुझे मेरी ननंद ने फोन पर बताया कि तुम्हारा पति व ससुर आपस में लड़ रहे हैं तथा विगत 26 जुलाई की रात्रि 10 बजे के करीब मेरे पति रछपाल सिंह को मेरे ससुर गुरमेज सिंह व इसकी महिला साथिन यश कौर ने जबरदस्ती कोई जहरीली दवाई खाल दी है जिससे मेरे पति की के.डी अस्पताल अमृतसर में जाकर मौत हो गई।

ए.एस.आई पलविन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले संबंधी मृतक की पत्नी अरविंदर कौर के बयानों पर गुरमेज सिंह व यश कौर के विरुद्ध बनती धाराओं तले थाना घुमाण में केस दर्ज कर दिया गया है।

Mohit