इश्क में अंधी बेटी ने आशिक से मिलकर की थी पिता की हत्या, लाश मोटरसाइकिल पर रखकर फरार हुए थे कातिल

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 10:43 AM (IST)

जगराओं (भंडारी): थाना सिधवां बेट क्षेत्र के गांव सलेमपुरा में गत 25 अगस्त देर रात को एक पूर्व सैनिक कुलवंत सिंह का तेजधार हथियारों से कत्ल कर शव उसी के मोटरसाइकिल पर रखकर फरार हुए कातिलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एस.एस.पी. विवेकशील सोनी ने बताया कि इस मामले में मृतक कुलवंत सिंह के भाई हरबंस सिंह के बयान पर अज्ञात व्यक्तितयों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। सी.आई.ए. इंचार्ज सिमरजीत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मामले की जांच की। जांच दौरान यह बात सामने आई है कि आरोपी बलजिंद्र  सिंह उर्फ इंद्रा कुलदीप सिंह उर्फ शिवा, मनप्रीत कौर वासी सलेमपुरा तथा सुमंत कुमार उर्फ आकाश निवासी शफीपुरा ने योजना बनाकर पूर्ण सैनिक कुलवंत सिंह का उस समय तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया जब वह अपने मोटरसाइकिल पर खेतों में अमरूद तोड़ने गया था तथा उसका शव मोटरसाइकिल पर रख दिया।

एस.एस.पी. ने बताया कि पूछताछ दौरान बलजिंद्र सिंह उर्फ इंदा ने बताया कि मृतक कुलवंत सिंह की बेटी मनप्रीत कौर के साथ उसके अवैध संबंध थे जिसके बारे में कुलवंत सिंह जानता था और उसे इस काम से रोकरता था। उन्होंने बताया कि आरोपियों का पुलिस रिमांड लेकर उनसे आगे पूछताछ की जाएगी।

Vatika