7 बच्चों के पिता ने शराब पीकर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, बाद में फंदा लगाकर किया सुसाइड

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 07:40 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन पुरहीरां पुलिस चौकी के अधीन आते मुहल्ला सुंदर नगर में बीती देर रात पेशे से मजदूरी का काम करने वाला 35 वर्षीय जितेन्द्र कुमार पुत्र फुलेश्वर मुखिया ने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी लोगों को उस समय मिली जब रात करीब 12 बजे पत्नी राजकुमारी ने लाइट जलाई तो देखा जितेन्द्र फंदे से झूल रहा था। राजकुमारी के शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य व आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। इस बीच सूचना मिलते ही पुरहीरां पुलिस चौकी में तैनात ए.एस.आई.परमजीत सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए शवघर में रखवा दिया।

कुल 7 बच्चों का पिता था मृतक जितेन्द्र
सिविल अस्पताल परिसर में वीरवार सुबह मृतक जितेन्द्र के परिजनों ने बताया कि पेशे से मजदूरी का काम करने वाले जितेन्द्र शराब पीने का आदी था। कल बुधवार शाम को भी ज्यादा मात्रा में शराब पीने के बाद रोजाना की तरह घर में हंगामा मचाना शुरू कर दिया था। रात 11 बजे के करीब जितेन्द्र सो गया था। मूलरुप से बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला मृतक जितेन्द्र ने पहली पत्नी की मौत के बाद करीब 5 साल पहले राजकुमारी के साथ शादी की थी। दोनों ही पत्नियों से घर में कुल 7 बच्चे जिसमें 5 बेटे व 2 बेटियां है।



शव कर दिया परिजनों के हवाले: चौकी इंचार्ज
सम्पर्क करने पर पुरहीरां पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पैक्टर राजेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई की है। वीरवार दोपहर के समय पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Mohit