हैवानियत की हद पार: 7 बच्चों के पिता ने 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 09:57 AM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा के गांव में इंसानियत को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है, जहां एक 3 वर्षीय बच्ची के साथ 7 बच्चों के पिता की तरफ से जबर -बलात्कार किया गया। इस संबंधी शिकायत मिलते थाना इंचार्ज सुरजीत सिंह की तरफ से आरोपी को काबू कर लिया गया है। इस संबंध में पीड़ित के रिश्तेदार की शिकायत पर आरोपी बलवीर सिंह (45) खिलाफ 20 दिसंबर 2016 को थाना बाघा पुराना में मामला दर्ज किया गया था।
शिकायतकर्ता  ने बताया कि उसकी भांजी जो आंगनवाड़ी सैंटर में पढ़ने के लिए गई थी, वापस घर नहीं आई, जिस पर हम उसकी तलाश की तो पता लगा कि बलवीर सिंह उसे नहर पर ले गया है। इस उपरांत जब हम वहां पहुँचे तो आरोपी हमें देख कर वहां से भाग गया। हम अपनी भांजी जो ख़ून के साथ लथपथ थी, को अस्पताल ले गए। 

चौंकी इंचार्ज सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि उक्त मामला पहले कैंसल हो गया था परन्तु एक साल पहले डाक्टरी रिपोर्ट आने पर आरोपी को नामज़द किया गया था, जो डर कर कपूरथला भाग गया था, जिस को गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया गया है। उसे सोमवार माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 14 सितम्बर तक जुडिशियल हिरासत में भेज दिया।

Tania pathak