इंसानियत तार-तार: चार बच्चों के पिता ने 5 साल की ''मासूम'' को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 04:40 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): यहां मॉडल थाना दाखा अधीन पड़ते एक गांव में 4 बच्चों के पिता प्रवासी मजदूर की तरफ से 5 साल की मासूम बच्ची के साथ जबर-जनाह करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी मुताबिक 5 साल की मासूम बच्ची के सिर से पिता का साया पहले ही उठ चुका था। उसके पिता की एक हादसे दौरान मौत हो गई थी, जिसके बाद वह अपनी मां के साथ ननिहाल घर आई थी।

दोपहर को बच्ची घर में खेल रही थी। घर का सारा परिवार छत पर था। इस दौरान आरोपी ने एक प्रवासी मजदूर, जोकि पहले घर में मजदूरी का काम करके गया था, दाख़िल हुआ और अकेली बच्ची को देख कर उसे कमरे में ले गया, जहां उसके साथ शर्मनाक काम किया। बच्ची की चीखों को सुन कर जब परिवार नीचे आया तो उक्त दरिन्दा बच्ची को जख्मी हालत में छोड़ कर फरार हो गया।

दरिंदा एक भट्टे पर मजदूरी का काम करता है, जिसकी 3 बेटियां और एक पुत्र है। इस घटना की सूचना मिलते ही थाना दाखा की पुलिस ने बच्ची की नानी के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया है और बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ में दाख़िल करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस केस की पैरवी सब इंस्पेक्टर किरनदीप कौर कर रही है। थाना दाखा के प्रमुख इंस्पेक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि जल्दी ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि थाना दाखा में एक सप्ताह में यह दूसरी जबर-जनाह की वारदात है। इससे पहले एक विवाह-शादी में मेहंदी लगाने वाली नवविवाहिता के साथ मेहंदी लगवाने के बहाने ऐन. आर. आई. की कोठी में गैंगरेप  किया गया था, जिसके चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए थे, जबकि एक आरोपी गिरफ्त से बाहर है। अब यह जबर-जनाह की दूसरी वारदात है, जिस कारण इलाके में दहशत का माहौल है।

Tania pathak