रिश्ते हुए शर्मसार, हवस में अंधे पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 07:00 PM (IST)

घल्लखुर्द(दलजीत गिल): प्रदेश में दिन-ब-दिन युवतियों के साथ दुष्कर्म किए जाने की घनाए बढ़ती जा रही है और कई जगहों पर अपने ही इस घनौनी घटना को अंजाम देकर रिश्तों को तार-तार करते हुए दिखाई देते हैं, जोकि समाज के लिए यह बहुत बड़ी चिंता का विषय बना हुआ है। ऐसा की एक मामला थाना घल्लखुर्द के अंतगर्त पड़ते गांव सोढी नगर में देखने को मिला है, जहां पर हवस में अंधे पिता ने अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

इस मामले में थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने नाबालिग के बयान पर उसके पिता के खिलाफ दुष्कर्म करने एवं 3/4 दी प्रौटैक्शन ऑफ चिल्ड्रन फार्म सैक्सुअल अफैंस एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी देते हुए थाना घल्लखुर्द की सहायक इंस्पैक्टर लमीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में नाबालिग बच्ची (14) ने बताया कि उसके पिता निवासी सोढी नगर थाना घल्लखुर्द ने उसके साथ जबरदस्ती से दुष्कर्म किया है और इसके साथ ही आरोपी पिता ने उसे जान से मारने की धमकियां भी दी है। 

जिसके चलते उसके आरोपी पिता के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। मामले की जांच कर रही लवमीत कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में नाबालिग बच्ची के बयान दर्ज करके उसके पिता के खिलाफ दुष्कर्म एवं अन्य धाराओं तहत मामला दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा बच्ची का मैडीकल करवाया जाना अभी बाकी है।

Vaneet