भाई को व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट भेज 2 बच्चों के पिता ने होटल में लगाया फंदा, मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 09:27 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): चंडीगढ़ से आकर बस स्टैंड के पास होटल में किराए का कमरा लेकर 2 बच्चों के पिता ने युवक-युवती की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर शनिवार को पंखे से रस्सी के सहारे फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जीवन लीला समाप्त करने से पहले उसने अपने भाई को व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट भेज दिया। थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने भाई के बयान पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में युवक दीपक और युवती रिया उर्फ लक्ष्मी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ए.सी.पी. सिविल लाइन जतिंद्र चोपड़ा के अनुसार मृतक की पहचान सुशील कुमार (35) निवासी चंडीगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में भाई अरुण कुमार ने बताया कि उनकी सैक्टर-42 स्थित सरकारी कालेज में कैंटीन है और वे मूल रूप से हिमाचल के रहने वाले हैं। गत 27 अगस्त से भाई घर से लापता था।

पुलिस के अनुसार मृतक ने शनिवार को बस स्टैंड के पास होटल में दोपहर 2.30 बजे किराए पर कमरा लिया था। रविवार दोपहर 1 बजे तक जब वह कमरे से बाहर न आया तो शक होने पर होटल स्टाफ द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार जब दरवाजा तोड़कर देखा तो सुशील का शव हवा में लटका हुआ था। पुलिस के अनुसार मृतक के मोबाइल फोन से उसके परिवार से संपर्क साधा गया, जबकि आधार कार्ड से भी पहचान हो गई थी।

दूसरी ओर अरुण ने पुलिस को बताया कि मैसेज मिलने के बाद ही वे अपने भाई को ढूंढ रहे थे। पुलिस के अनुसार नामजद युवक-युवती उसे काफी समय से किसी बात को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे। सुसाइड नोट में समय-समय पर पैसे मांगने के लिए फोन करने व बाद में व्हाट्सएप पर फोन करने का जिक्र किया गया है। फिलहाल पुलिस मृतक के मोबाइल की डिटेल निकलवाएगी जिसके बाद पता चल पाएगा कि आरोपी कौन हैं और कहां रहते हैं। मृतक के परिवार को भी उनके बारे में कुछ पता नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News