बेखौफ चोरों ने मचाया आतंक, Flipkart ऑफिस में घुस उड़ाए लाखों

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 01:07 PM (IST)

भवानीगढ़ : इलाके में चोरों ने दहशत फैलाई हुई, बेखौफ दिन रात वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन चोरों तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रहा है, जिसके चलते चोरों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। बीती रात भी अज्ञात चोरों ने नाभा कैंचियां स्थित फ्लिपकार्ट  (Flipkart)  कंपनी के ऑफिस में घुसकर वहां से करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

PunjabKesari

इस संबंध में पातड़ा निवासी किरण पाल सिंह ने स्थानीय पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले 4 साल से फ्लिपकार्ट भवानीगढ़ के ऑफिस में मैनेजर के पद पर कार्यरत है और कंपनी का लेन-देन भी वह खुद ही संभालता है। किरणपाल सिंह ने बताया कि 25 अगस्त को वह रोजाना की तरह शाम करीब 7 बजे ऑफिस बंद करके चले गए थे।

PunjabKesari

अगली सुबह जब उनका डिलीवरी ब्वॉय जुझार सिंह काम पर आया तो देखा कि ऑफिस के ताले टूटे हुए थे और ऑफिस के अंदर सामान बिखरा हुआ था। इस घटना की जानकारी उन्हें जुझार सिंह ने दी और जब वह पातड़ा से भवानीगढ़ पहुंचे तो उन्होंने मौके पर देखा कि ऑफिस की तिजोरी टूटी हुई थी और तिजोरी में रखे 1 लाख 43 हजार 837 रुपए गायब थे। किरणपाल सिंह ने बताया कि अज्ञात चोरों ने ऑफिस का ताला तोड़ कर सेफ में रखे उक्त पैसे और ऑफिस में लगे कैमरे व डीवीआर चोरी कर लिए। किरण पाल ने बताया कि चोरी के संबंध में पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की गई है। उधर, भवानीगढ़ थाना प्रमुख गुरनाम सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News